दुष्टता: बिजली का खम्भा काट कर गिराया, लड़की घायल, बड़ी दुर्घटना से बचे लोग

मधेपुरा प्रखंड के गरीब टोला, भिरखी वार्ड नंबर 26.में यू .एस ए .इंटरनेशनल स्कूल के कैम्पस के एक बिजली के पोल को काटकर गिरा देने से एक युवती घायल हो गई और करेंट के भय से मोहल्ले में अफरातफरी का माहौल बन गया. स्थिति इतनी खराब थी कि कई घरों के ऊपर बिजली का नंगा तार गिरा हुआ था और लोग घरों से निकल भागे थे.
    ग्रामीणों का आरोप है कि वहीँ के गणेश यादव और  यू .एस ए .इंटरनेशनल स्कूल के मालिक ने  ही इस दुस्साहस को अंजाम दिया जिसका परिणाम इतना भयावह हो सकता था जिसकी कल्पना करना भी संभव नहीं है. मधेपुरा नगर परिषद् के वार्ड नं. 15 के वार्ड पार्षद मुकेश कुमार मुन्ना समेत घटना स्थल पर मौजूद दर्जनों ग्रामीणों का कहना था कि जमीन मालिक गणेश यादव और स्कूल प्रबंधकों ने स्कूल कैम्पस में गड़े खम्भे को  क्षतिग्रस्त करते हुए 11000.वोल्ट के बिजली के तार को काट कर गिरा दिया.
     तार गिरने के बाद ईदगाह से लकड़ी लेकर उसी वार्ड की 16 वर्षीया लड़की रेशमी खातून अपने घर आ रही थी जो  बिजली के करेंट की चपेट मे आ गई और बुरी तरह घायल हो गई. घटना के बाद मुहल्ले के लोग काफी गुस्से मे नज़र आ रहे थे.  निर्मल कुमार, सरिता देवी, मुकेश यादव, मोहम्म्द असलम, मोहम्मद शाहिद आदि ने बताया कि हमलोगों के घर पर भी तार गिरा, लेकिन हम लोग बच गये पर  घर के कई सामान जल गए.
    घटना के बाद आरोपी गणेश यादव और स्कूल संचालक फरार बताये गए हैं. उधर ग्रामीणों ने इसकी सूचना बिजली विभाग को दे दी थी.
दुष्टता: बिजली का खम्भा काट कर गिराया, लड़की घायल, बड़ी दुर्घटना से बचे लोग दुष्टता: बिजली का खम्भा काट कर गिराया, लड़की घायल, बड़ी दुर्घटना से बचे लोग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 12, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.