राज्य टेबुल टेनिस पर मधेपुरा का दबदबा: पायल बनी बिहार चैम्पियन, रियांशी और मास्टर शिवम रनर-अप

इन दिनों हर क्षेत्र में अपना जलवा दिखा रहे मधेपुरा और कोसी के बेटे-बेटियों ने मानो आसमान छूने की कसम खा ली हो, और बेटियों के कारण तो इलाके में कई पिता के सीने गर्व से चौड़े हो रहे हैं.
           खेल के क्षेत्र से मिली खुशखबरी के मुताबिक़ 64वें बिहार राज्य टेबुल टेनिस चैम्पियनशिप 2015 में मधेपुरा के कम से कम तीन खिलाड़ियों ने अपनी सफलता का परचम लहरा कर दिखा दिया है कि यदि अभिभावकों और प्रशासन की तरफ से थोड़ा भी सहयोग मिले तो वे अपनी बुलंदी का झंडा कहीं भी बुलंद कर सकते हैं. मुंगेर में 17 से 20 दिसंबर तक चले राज्य स्तर के चैम्पियनशिप 64वें बिहार राज्य टेबुल टेनिस चैम्पियनशिप 2015 में वीमेंस सिंगल में मधेपुरा की पायल कुमारी गुप्ता के सर पर स्टेट चैम्पियन का खिताब सज चुका है, जबकि मधेपुरा की ही दूसरी बेटी रियांशी गुप्ता ने रनर अप का खिताब जीता. यूथ गर्ल्स कैटेगरी में पायल विनर और रियांशी रनर अप चुनी गई.
         इसके अलावे पूरी प्रतियोगिता में मधेपुरा की वीमेंस टीम जिसमें पायल, रियांशी और प्राची शामिल हैं, को रनर-अप घोषित किया गया. प्रतियोगिता में सब-जूनियर ब्यॉज कैगेगरी में मास्टर शिवम् ने रनर अप का खिताब जीता.
         जाहिर है, टेबुल-टेनिस के क्षेत्र में मधेपुरा के कोच प्रदीप श्रीवास्तव का त्याग और समर्पण यहाँ के बेटे और बेटियों को राष्ट्रीय फलक पर अपनी पहचान बनाने का अवसर दे रहा है, जो यहाँ के खेल प्रेमियों को गौरवान्वित करने वाला है. (नि.सं.)
राज्य टेबुल टेनिस पर मधेपुरा का दबदबा: पायल बनी बिहार चैम्पियन, रियांशी और मास्टर शिवम रनर-अप राज्य टेबुल टेनिस पर मधेपुरा का दबदबा: पायल बनी बिहार चैम्पियन, रियांशी और मास्टर शिवम रनर-अप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 12, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.