मधेपुरा: रूकमंती ट्रेवल्स दुर्घटनाग्रस्त, दर्जनों घायल: बचाने के नाम पर सामान गायब

आज सुबह मधेपुरा जिले में मिठाई ढाला के पास पटना से सहरसा जा रही एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई और उसमे सवार करीब दर्जन भर लोग घायल हो गए.
    मिली जानकारी के अनुसार रूकमंती ट्रेवल्स (पीछे MP Rath लिखा हुआ) नाम की बस पटना से बीते रात को चली थी और इसे सहरसा जाना था. मधेपुरा में पैसेंजर उतार कर बस अत्यंत तेज गति में चली, जिसपर कई पैसेंजर ने आपत्ति भी की. एक तो कुहासा, ऊपर से तेज गति, बस मिठाई रेलवे ढाला पर जाकर अनियंत्रित हो गई और ढाला के बगल में बनाए गए लोहे की सुरक्षा पट्टी से टकराते हुए पलट गई.
    दुर्घटना में करीब एक दर्जन यात्री घायल हो गए. आसपास के लोगों ने भले ही घायलों को पलटी बस में से निकाला, लेकिन सहारा देने के नाम पर कुछ असामाजिक तत्व भी बचाने वालों में शामिल हो गए. कुछ यात्रियों की शिकायत है कि उन्होंने उनके मोबाइल, अंगूठी और चेन भी बचाने के नाम पर लोगों ने ले लिए. घायलों में कन्दाहा के किशोर कुमार, राम विलास मुखिया, श्याम मुखिया, समर मुखिया, शशिया देवी, महेश्वर मुखिया, नारायण मुखिया आदि शामिल हैं.
    बचाने के नाम पर यदि यात्रियों के सामान ले लिए गए तो निश्चित रूप से यह समाज का एक काला चेहरा है जो सभ्य और संवेदनशील समाज को कलंकित करता है. पुलिस को चाहिए कि ऐसे लोगों को क़ानून के शिकंजे में जल्द ले.
(रिपोर्ट: महताब अहमद)
मधेपुरा: रूकमंती ट्रेवल्स दुर्घटनाग्रस्त, दर्जनों घायल: बचाने के नाम पर सामान गायब मधेपुरा: रूकमंती ट्रेवल्स दुर्घटनाग्रस्त, दर्जनों घायल: बचाने के नाम पर सामान गायब   Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 05, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.