सुपौल: घूस लेते प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी गिरफ्तार

निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की मुख्यालय टीम के द्वारा आज सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज प्रखंड के प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी को 10 हजार रूपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया है.
    बीईओ लालकुंद कुमार की गिरफ्तारी त्रिवेणीगंज थाना के ही बारहकुरवा गाँव के मनोज कुमार मेहता की उस शिकायत पर की गई जिसमें प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी लालकुंद कुमार ने परिवादी से दक्षता वेतन वृद्धि एवं अंतर वेतन निकासी के लिए रिश्वत की मांग की थी. विजिलेंस के द्वारा शिकायत पर किये गए सत्यापन में आरोप सही पाए गए थे और डीएसपी तारणी प्रसाद सिंह के नेतृत्व में एक धावादल का गठन किया गया था. और आज इस धावादल ने बीईओ लालकुंद कुमार को उनके कार्यालय से ही रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया.

वर्ष 2015 में 49 ट्रैप, 53 गिरफ्तारी: विजिलेंस सूत्रों से मधेपुरा टाइम्स को मिली जानकारी के अनुसार इस साल 2015 में 49 ट्रैप कराये जा चुके हैं, जिनमें 53 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

कहाँ करें विजिलेंस में शिकायत: मधेपुरा टाइम्स अपने पाठकों को जागरूक करते हुए एकबार फिर विजिलेंस का नंबर उन्हें उपलब्ध करा रही है, ताकि यदि कहीं भी आपसे काम कराने के एवज में कोई घूसखोर सरकारी अधिकारी या कर्मी रिश्वत की मांग कर रहे हों तो उन्हें ट्रैप करवा कर उनकी वाजिब जगह यानि सलाखों के पीछे पहुंचाएं.
     रिश्वत मांगने से सम्बंधित कोई भी शिकायत कार्यालय अवधि में आप निगरानी ब्योरो के दूरभाष संख्यां 0612-2215043, 0612-2215344 या मोबाइल नं. 7765953261 पर करें.
सुपौल: घूस लेते प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी गिरफ्तार सुपौल: घूस लेते प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी गिरफ्तार  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 04, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.