वरीय अधिकारी के व्यवहार से नाराज सभी बीडीओ ने किया मीटिंग का बहिष्कार

मधेपुरा में विधि-व्यवस्था पर बुलाई गई एक मीटिंग का आज जिले के बीडीओ ने बहिष्कार कर दिया. मीटिंग चलती रही और सभी बीडीओ विरोध जताते हुए कक्ष से बाहर ही रहे.
    बताया गया कि आज दिन के तीन बजे विधि-व्यस्था पर एक मीटिंग आयोजित की गई थी, जिसमें जिले के सभी बीडीओ, सीओ, व्यवसायियों आदि को आमंत्रित किया गया था. बताया गया कि जिलाधिकारी मो० सोहैल के मुख्यालय से बाहर रहने के कारण मीटींग की अध्यक्षता वरीय उप-समाहर्ता कर रहे थे. कक्ष में जिले के बीडीओ जब घुसने लगे तो पुरैनी की महिला बीडीओ रीना कुमारी को देखते ही वरीय उप-समाहर्ता ने डांट कर उनसे पूछा कि तुम कौन हो? इसपर पुरैनी बीडीओ ने अपना परिचय दिया, पर उनसे बाहर जाने को कहा गया. इस बात को लेकर वहां मौजूद सभी बीडीओ नाराज हो गए और मीटिंग का बहिष्कार कर दिया. उनका कहना था कि पहले भी कई मीटिंग्स में वरीय उप-समाहर्ता के साथ सभी बीडीओ शामिल हो चुके हैं, इसलिए न पहचानने का कोई सवाल ही नहीं उठता है और जहाँ हम इतनी मेहनत से काम कर जिले में अच्छा परफौरमेंस दे रहे हैं, वहां हमारे साथ इस तरह का मनोबल गिराने वाला व्यवहार नहीं होना चाहिए. हम भी अधिकारियों का स्नेह, उनका मार्गदर्शन और प्रोत्साहन चाहते हैं.
(रिपोर्ट: मुरारी सिंह)
वरीय अधिकारी के व्यवहार से नाराज सभी बीडीओ ने किया मीटिंग का बहिष्कार वरीय अधिकारी के व्यवहार से नाराज सभी बीडीओ ने किया मीटिंग का बहिष्कार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 04, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.