शिक्षकों के लेट आने के आरोप में किया स्कूल में तालाबंदी: आरोप-प्रत्यारोप

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर प्रखंड के उत्क्रमित मध्य विद्यालय गम्हरिया टोला लालपुर में आज कुछ ग्रामीणों ने स्कूल में तालाबंदी कर दिया. तालाबंदी करने वाले युवकों, ग्रिजेश कुमार, सुमीत, दिनकर, अमित चन्दन, रंजीत आदि का आरोप था कि स्कूल में शिक्षक देर से आते हैं और पढ़ाते नहीं हैं. आधे ग्रामीण जहाँ स्कूल में तालाबंदी करने वालों के समर्थन में थे तो आधे उनके विरोध में.
    जबकि स्कूल के शिक्षकों का कहना था कि तालाबंदी करने वाले में से कुछ लड़कों ने कल उनसे मोटरसायकिल मांगी थी, नहीं देने पर वे इस तरह की हरकत कर रहे हैं. शिक्षक विजेंद्र सरदार ने बताया कि हमसे ही वे मोटरसायकिल मांगे थे. मैंने कहा कि आजकल क्राइम हो रहा है, मोटरसायकिल लेकर मत जाओ. इसी बात के गुस्से वे ऐसा कर रहे हैं.
   उधर जहाँ हेडमास्टर ने शिक्षकों के देर से स्कूल आने की बात को गलत बताया वहीँ छात्र प्रिंस, नीलेश, जयदीप आदि का कहना था कि स्कूल नौ बजे सुबह खुल जाता है, मास्टर साहब लोग ‘थोड़ा-मोरा’ लेट आते हैं. जबकि ग्रामीण बौज्नाथ झा ने आरोप लगाया कि ये युवक पैसा उगाही के लिए ऐसा कर रहे हैं.
    आरोप-प्रत्यारोप के बीच अब देखना है प्रशासनिक जांच में कौन सी बात निकलकर आती है.
शिक्षकों के लेट आने के आरोप में किया स्कूल में तालाबंदी: आरोप-प्रत्यारोप शिक्षकों के लेट आने के आरोप में किया स्कूल में तालाबंदी: आरोप-प्रत्यारोप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 04, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.