चौसा में होंडा मोटरसायकिल के सब-डीलरशिप का हुआ उद्घाटन: पिआजियो और होंडा का ब्रांच हुआ एकसाथ

मधेपुरा जिले में सबसे ज्यादा बिकने वाली थ्री-व्हीलर की कंपनी पिआजियो के डीलर की ओर से दूरदराज इलाके में दो-पहिया वाहनों के बिक्री को सुलभ बनाने के लिए विश्व प्रसिद्ध 'होंडा' कंपनी के सब-डीलरशिप की शुरुआत आज से चौसा में की गई है.
    मधेपुरा स्थित पिआजियो के डीलर 'ऑटो जोन' के सौजन्य से मधेपुरा जिले के चौसा में आज प्रग्या होंडा का उदघाटन बीडीओ मिथिलेश बिहारी वर्मा ने किया. फीता काटकर शोरूम का उद्घाटन करते बीडीओ श्री वर्मा ने कहा कि ये जिले की इस दूरस्थ इलाके के लिए होंडा और पिआजियो सम्मिलित प्रयास यहाँ के लोगों के लिए अच्छी सौगात है. अब एक साथ दोनों तरह के वाहनों की बिक्री की सुविधा यहाँ होने से लोगों को होंडा की मोटरसायकिल और पिआजियो के ऑटो खरीदने के लिए जिला मुख्यालय जाने की आवश्यकता नहीं होगी. 
         वहीँ ऑटो जोन के राजू सिंह ने कहा कि दोनों तरह के ग्राहकों को यहाँ भी कंपनी की तरफ से ठीक वही सुविधाएं और उपहार दी जायेगी जो अन्य जगह दी जाती हैं. बता दें कि चौसा में पहले से ही थ्री-व्हीलर के लिए ऑटो जोन की शाखा मौजूद है.  
      प्रग्या होंडा के उद्घाटन के मौके पर उपप्रमुख विनोद सिंह, पूर्व प्रमुख शंभू प्रसाद यादव, मनौवर आलम, समिति नवल किशोर साह, प्रोपराईटर नीरज गुप्ता, डीलर रंजेश कुमार सिंह आदि उपस्थित थे.
(नि.सं.)
चौसा में होंडा मोटरसायकिल के सब-डीलरशिप का हुआ उद्घाटन: पिआजियो और होंडा का ब्रांच हुआ एकसाथ चौसा में होंडा मोटरसायकिल के सब-डीलरशिप का हुआ उद्घाटन: पिआजियो और होंडा का ब्रांच हुआ एकसाथ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 04, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.