आलमनगर और बिहारीगंज विधानसभा क्षेत्र से भाकपा लड़ेगी चुनाव

मधेपुरा जिला में भारतीय कम्यूनिस्ट पार्टी ‘भाकपा’ आलमनगर एवं बिहारीगंज विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेगी. मधेपुरा जिले के आलमनगर पानी टंकी मैदान के कला मंच पर आयोजित भाकपा की मधेपुरा जिला परिषद की  बैठक में अज भाकपा नेताओं ने यह निर्णय लिया.
    मिली जानकारी के मुताबिक पार्टी की जिला परिषद् ने उक्त दोनो विधानसभा क्षेत्रों से उम्मीदवारों के नाम भी राज्य नेत्रित्व को भेज दिया है. कार्यकर्ताओं की बैठक को सम्बोधित करते हुए भाकपा के राज्य कार्यकारिणी सदस्य प्रमोद प्रभाकर ने कहा कि इस बार बिहार विद्यान सभा का चुनाव पिछले सभी चुनावों से अलग होगा जहाँ जाति, समप्रदाय,खरीद-फरोस्त, धोखा व फरेब का घिनौना खेल होगा. हाईटेक प्रचार के नाम पर पानी की तरह रूपये बहाये जायेंगे. उन्होने कहा कि एनडीए और महागठबन्धन इस चुनाव में कुछ भी कर सकता है . श्री प्रभाकर ने कहा कि मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों से आम जनता त्रस्त है. प्याज और दाल गरीबों की थाली से गायब हैं और  व्यापम जैसे घोटाले हो रहे हैं. उन्होने आलमनगर को वामपंथ का मजबूत आधार वाला क्षेत्र बताते हुए कहा कि जनता हमारे संघर्ष को जानती है.
    बैठक की अध्यक्षता पार्टी के वरीय नेता उमेश यादव ने की जबकि जिला मंत्री विद्याधर मुखिया ने चुनाव के लिए कार्ययोजना प्रस्तुत किया और बैठक को भाकपा के राज्य परिषद सदस्य प्रो देव नारायण पासवान देव, किसान नेता रामदेव सिंह, रमण कुमार, बीरेन्द्र ना0 सिंह, मोती सिंह, मो0 चाँद, जगतनारायण शर्मा, अंबिका मंडल, गणेश सिंह, शंभु क्रांति, बालकिशोर यादव, समेत कई अन्य नेताओं ने भी संबोधित किया.
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
आलमनगर और बिहारीगंज विधानसभा क्षेत्र से भाकपा लड़ेगी चुनाव आलमनगर और बिहारीगंज विधानसभा क्षेत्र से भाकपा लड़ेगी चुनाव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 04, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.