अपने वाहन के प्रदूषण की जांच अवश्य करावें: मधेपुरा में खुला वाहन प्रदूषण जांच केंद्र

क्या आपका वाहन प्रदूषण पैदा कर रहा है? जान लीजिये, वाहन को प्रदूषण मुक्त रखना न सिर्फ आप जैसे एक जिम्मेवार नागरिक का कर्त्तव्य होना चाहिए बल्कि मोटर वेहिकल एक्ट के हिसाब से भी ये कानून है. खैर चलिए, मधेपुरा में अब वाहन मालिकों की इससे संबधित परेशानी ख़त्म हो गई लगती है.
    मधेपुरा जिला मुख्यालय से महज कुछ ही दूर एनएच 106, सबैला, सिंहेश्वर रोड में श्रीराम वाहन प्रदूषण जांच केंद्र का शुभारम्भ हुआ है. शुक्रवार को मधेपुरा के जिला परिवहन पदाधिकारी रामजी साह ने फीता काटकर केंद्र का उद्घाटन किया. वाहन प्रदूषण केंद्र के पार्टनर मनन सिंह, वैभव कुमार और रत्नेश कुमार ने पूरी जानकारी देते हुए बताया कि यह वाहन प्रदूषण जांच केंद्र परिवहन विभाग द्वारा मान्यता प्राप्त है और सभी मानकों को पूरा करता है. उन्होंने जानकारी दी कि यहाँ आसानी से सभी प्रकार के वाहनों की जांच हो सकेगी जिससे इलाके के लोगों को बड़ी सुविधा होगी. मनन सिंह ने यह भी बताया कि वाहन के प्रदूषण की जांच न सिर्फ पर्यावरण को सुरक्षित रखने में मदद करता है बल्कि आपने वाहन के माइलेज को भी यह बेहतर बनाने में कारगर होगा. (नि.सं.)
अपने वाहन के प्रदूषण की जांच अवश्य करावें: मधेपुरा में खुला वाहन प्रदूषण जांच केंद्र अपने वाहन के प्रदूषण की जांच अवश्य करावें: मधेपुरा में खुला वाहन प्रदूषण जांच केंद्र  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 02, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.