मदरसे का मौलवी बुलंदशहर से लड़की भगाकर लाया जलालगढ़: दोनों गिरफ्तार

यूपी के बुलंदशहर की 25 वर्षीय हुमा परवीन को पुलिस ने पूर्णियां जिले के झौवारी गांव जलालगढ से मूसाशेख के साथ गिरफ़्तार कर लिया. मुसाशेख साहेबगंज झारखंड का रहनेवाला है और हुमा परवीन को भगाकर लाया था जिसका मामला बुलंदशहर के थाना में दर्ज है. मुसाशेख जलालगढ में अपना नाम ताहिर बदलकर रहता था साथ ही एक मदरसे में मौलवी के रूप में बच्चों को तालीम देने का काम करता था.
          घटना के बारे में बताया गया कि यूपी बुलंदशहर की 25 वर्षीय हुमा परवीन साहेबगंज झारखंड निवासी 30 वर्ष मुसाशेख के साथ भाग कर यहां आया था. इस मामले में महिला के पिता मो अजीज ने बुलंदशहर के थाने में अपहरण हो जाने का मामला दर्ज कराया था जिसका कांड संख्या-687/14 है. यूपी पुलिस को छानबीन क्रम में यह सुराग हाथ लग गया कि लड़की जलालगढ थाने के झौआरी गांव में रह रहे हैं. इस मामले को लेकर यूपी पुलिस शक्रवार को जलालगढ पहुंची. थानाध्यक्ष अकमल हुसैन ने एक टीम गठित कर शुक्रवार की रात को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया. छापामारी अभियान में एसई राम मनोहर राय गणेश कुमार आदि मुख्य रूप से शामिल थे.
मदरसे का मौलवी बुलंदशहर से लड़की भगाकर लाया जलालगढ़: दोनों गिरफ्तार मदरसे का मौलवी बुलंदशहर से लड़की भगाकर लाया जलालगढ़: दोनों गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 02, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.