पियक्कड़ों का आतंक: शराब पीने के लिए गिलास नहीं दिया तो गोली मरकर किया घायल

शराब की लत ऐसी कि मधेपुरा जिले के आलमनगर में शराबियों ने एक दुकानदार को सिर्फ इतनी सी बात पर गोली मार दी कि दुकानदार ने उन्हें मांगने पर दालमोट तो दे दिया, पर शराब पीने के लिए गिलास देने से मना कर दिया. घायल दुकानदार की जान बचने उसे परिजन सहरसा लेकर गए हैं.
         इस घृणित घटना को अंजाम देने के सम्बन्ध में जख्मी के भाई कारी साह ने बताया कि स्थानीय सर्वेश्वर नाथ मंदिर में सोमवार की रात्री शादी थी. उसी समय बिशुराउत स्थान के निकट मेरी चाय-नाश्ते की दुकान पर दो मोटर साईकिल पर सवार पांच की संख्या में आये अपराधियों ने मेरे पिता गजेन्द्र साह को जगा कर दालमोट और गिलास माँगा. पिता ने दालमोट तो दिया पर गिलास देने से मना कर दिया. बस इतनी सी बात पर उनलोगों ने हमलोगों के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. जब मैं और पिता अन्य लोगों को बुलाने बस्ती की तरफ भागे तो इसी बीच में अपराधियों ने मेर्र भाई सोनू को गोली मार दी और भाग गए.
             सूचना मिलते ही लमनगर थाना अध्यक्ष राजेश रंजन ने घटनास्थल पहुंचकर मामले की छानबीन कर अपराधियों की पहचानकर उन्हें जल्द गिरफ्तार करने का दावा किया है. उधर घायल सोनू को रेफर कर देने पर परिजन इलाज के लिए सहरसा ले गए हैं.
(प्रेरणा किरण की रिपोर्ट)
पियक्कड़ों का आतंक: शराब पीने के लिए गिलास नहीं दिया तो गोली मरकर किया घायल पियक्कड़ों का आतंक: शराब पीने के लिए गिलास नहीं दिया तो गोली मरकर किया घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 11, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.