डीएम ने किया सदर अस्पताल का औचक निरीक्षण: गंदगी और कुव्यवस्था देखकर बिफरे

मधेपुरा के नवपदस्थापित जिला पदाधिकारी ने आज  सदर असपताल मधेपुरा का औचक निरीक्षण किया. जाहिर सी बात थी, कुव्यवस्था और गंदगी को देखकर जिलाधिकारी बिफर गए. डीएम मो० सोहैल के अचानक असपताल पहुँचने से अस्पताल में मौजूद अधिकारियों और कर्मचारियों में हडकंप मच गया.
       जिलाधिकारी ने सदर अस्पताल के कर्मचारियों की उपस्थिति की भी जांच की और अस्पताल की पूरी व्यवस्था से असंतुष्ट दिखे. मौके पर मौजूद प्रभारी सिविल सर्जन जे. पी. मंडल को जिलाधिकारी ने सदर अस्पताल के सुधार के लिए सख्त निर्देश दिया. आवश्यक निर्देशों में ओपीडी में मरीजों के बैठने की व्यवस्था से लेकर डॉक्टरों का रोस्टर उनके मोबाइल नंबर के साथ तैयार करने का निर्देश भी जिलाधिकारी ने दिया.
         नवपदस्थापित जिलाधिकारी मो० सोहैल ने कल प्रभार ग्रहण करने के बाद जहाँ अधिकारियों के साथ एक अहम् बैठक की थी वहीँ आज भी जिलाधिकारी ने जिले में चल रहे विकास कार्यों की जानकारी विभिन्न विभाग के सम्बंधित अधिकारियों से ली और उन्हें आवश्यक निर्देश दिए. किसानों को मिलने वाले लाभ, डूडा के द्वारा चल रहे कार्यों के अलावे जिले के अन्य विभागों को जिलाधिकारी ने आवश्यक निर्देश दिए. बताया गया कि सभी विभागों के साथ जिलाधिकारी अलग-अलग बैठक करेंगे. यह भी जानकारी दी गई आगामी 16-17 अगस्त को जिले में विकास कार्यों की समीक्षात्मक बैठक होगी जिसमें प्रभारी मंत्री बिजेंद्र यादव की भी उपस्थिति रहेगी.
डीएम ने किया सदर अस्पताल का औचक निरीक्षण: गंदगी और कुव्यवस्था देखकर बिफरे डीएम ने किया सदर अस्पताल का औचक निरीक्षण: गंदगी और कुव्यवस्था देखकर बिफरे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 12, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.