क्राइम कंट्रोल: एक सप्ताह में ही 380 गिरफ्तारी और 5 हजार लीटर से भी अधिक देशी शराब बरामद

मधेपुरा में नए एसपी कुमार आशीष के आने के बाद अपराध नियंत्रण में स्पष्ट गति आ गई है. इस दौरान यदि अभियुक्तों की कुल गिरफ्तारी की बात करें तो इसकी संख्यां 380 है जिनमें से 120 गैर-जमानतीय धाराओं में गिरफ्तार किये गए जिन्हें जेल भेज दिया गया. लंबित वारंट और कुर्की के निष्पादन में भी तेजी लाइ गई है और इस अवधि में 102 गैर जमानीय वारंट तथा 19 कुर्की का निष्पादन किया गया. अपराधियों से जहाँ दो देशी पिस्टल तथा 07 गोली बरामद किये गए वहीँ 5325.2 लीटर देशी शराब भी बरामद हुए हैं.
    अपराध नियंत्रण के लिए मधेपुरा एसपी ने अधीनस्थ सभी अधिकारीयों को जो ख़ास निर्देश दिए हैं उनमें सभी थानाध्यखों को अपने थानाक्षेत्र से 5-5 सक्रिय अपराधियों की सूची 24 घंटे के अन्दर समर्पित करने, कुख्यात अपराधकर्मी, अवैध शराब तथा हथियार बरामद करने वालों को पुरस्कृत करने, वारंटी के विरुद्ध छापामारी तथा घटना की सूचना मिलने पर पांच मिनट के अन्दर थाना से प्रस्थान करना आदि शामिल हैं.
    गत एक सप्ताह में जिले में आई पुलिस की सक्रियता उल्लेखनीय है और आने वाले समय में अपराध नियंत्रण के मामले में मधेपुरा में अच्छे दिन की उम्मीद की जा सकती है. (ए.सं.)
क्राइम कंट्रोल: एक सप्ताह में ही 380 गिरफ्तारी और 5 हजार लीटर से भी अधिक देशी शराब बरामद क्राइम कंट्रोल: एक सप्ताह में ही 380 गिरफ्तारी और 5 हजार लीटर से भी अधिक देशी शराब बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 11, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.