मधेपुरा में दवा दुकानदार ने दी मासूम को मौत: एफआईआर

मधेपुरा में एक दवा दुकानदार ने आज एक तीन वर्षीय मासूम की जान ले ली है. सर्दी बुखार से तड़पते मासूम को बिना चिकित्सक के सलाह से लगाई गई सूई ने बच्चे की ईहलीला समाप्त कर दी. घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने दुकानदार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है.
      मिली जानकारी के अनुसार मधेपुरा के बिहार मेडिकल हॉल नाम की दवा दुकान पर आज तुलसीबाड़ी गाँव की रहने वाली एक महिला संगीता देवी अपने तीन वर्षीय बीमार बच्चे शिवम को लेकर आई और दवा दुकानदार से बच्चे को दिखाया. आरोप के मुताबिक़ दुकानदार ने बच्चे को चिकित्सक की सलाह के ही बिना कोई इंजेक्शन लगाया जिससे बच्चे की हालत बिगड़ गयी. हालत बिगड़ती देख दुकानदार ने महिला से बच्चे को जल्दी सरकारी अस्पताल ले जाने को कहा. अस्पताल पहुँचते ही बच्चे को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया. पीड़िता संगीता देवी ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि बच्चे को महज सर्दी थी और वह 'पंजरा फेंक' रहा था. बिहार मेडिकल वाले ने सूई दी और कुछ ही देर के बाद उसका बेटा मर गया.
   एक मासूम की मौत के बाद आक्रोशित स्थानीय लोग सहित बच्चे की माँ ने सदर थाने में दवा दुकानदार के विरुद्ध मामला दर्ज करवाया है. मधेपुरा थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने मामला दर्ज कर मामले की जाँच शुरू कर दी है. बता दें कि मधेपुरा में पहले भी दवा दुकानदारों की लापरवाही से कई और बच्चे की भी जा चुकी है. हालाँकि दवा दुकानदार ने साफ़-साफ़ इस बात से इंकार कर दिया कि उसने बच्चे को कोई सूई लगाई है.   

मधेपुरा में दवा दुकानदार ने दी मासूम को मौत: एफआईआर मधेपुरा में दवा दुकानदार ने दी मासूम को मौत: एफआईआर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 23, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.