10 करोड़ सदस्यता पर बांटी मिठाई, पर बच्ची रही मांगती, नहीं पसीजे बीजेपी वाले

ये राजनीति भी बड़ी अजीब चीज होती है. क्या करना चाहते हैं और क्या करते हैं, अक्सर नेताओं में ये बात पता नहीं चलती. संवेदना शायद सिर्फ दिखाने के लिए होती है.
मधेपुरा के चौसा प्रखंड में जो कुछ दिखा उसने कम से कम प्रखंड के भाजपा का शर्मनाक चेहरा जरूर दिखा दिया है. चौसा प्रखण्ड में 16 अप्रैल को बीजेपी के 10 करोड़  सदस्य पूरे होने पर बीजेपी कार्यकर्ताओ ने जश्न मनाया. पर जश्न का यह रूप शायद ही किसी ने देखा हो. खुशी में कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाईयां खिलाई.
पर संवेदनहीनता की मिठाइयों में से एक टुकड़ा वहाँ किसी ने एक हाथ पसारी छोटी बच्ची को देना मुनासिब नहीं समझा. भाजपा को गरीबों की सरकार कहने वाले कार्यकर्ताओं ने आपस में खूब मिठाइयाँ बांटी, पर एक गरीब की बच्ची एक टुकड़े के लिए गुहार लगाती रही.
मौके पर बीजेपी के प्रखण्ड अध्यक्ष यदुनंदन प्रसाद यादव, जिला महिला भाजपा अघ्यक्ष मीरा देवी, लोजपा एमएलए प्रत्याशी शशिभूषण सिंह (लड्डू सिंह), प्रिंस अग्रवाल, महावीर राम,चमकलाल मेहता, उपेन्द्र प्रसाद गुप्ता समेत कई लोगों की मौजूदगी में बच्ची याचना करती रही.
10 करोड़ सदस्यता पर बांटी मिठाई, पर बच्ची रही मांगती, नहीं पसीजे बीजेपी वाले 10 करोड़ सदस्यता पर बांटी मिठाई, पर बच्ची रही मांगती, नहीं पसीजे बीजेपी वाले Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 27, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.