मधेपुरा में अनु० जाति/जनजाति कर्मचारी संघ के सदस्य देंगे आपदा पीडितों के लिए एक दिन का वेतन

मधेपुरा में अनु० जाति/जनजाति कर्मचारी संघ के सदस्य आपदा पीडितों के लिए अपना एक दिन का वेतन देने जा रहे हैं.
      मधेपुरा में कल भारत रत्न डा० भीमराव अम्बेदकर तथा महात्मा ज्योतिबा फूले की जयंती समारोह मनाने के अवसर पर मधेपुरा के उप विकास आयुक्त सह अनु० जाति/जनजाति कर्मचारी संघ के अध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने इसकी घोषणा की. मधेपुरा के जिला समाहरणालय परिसर में आयोजित जयंती समारोह का उद्घाटन बिहार के वित्त मंत्री बिजेन्द्र प्रसाद यादव के हाथों होना था और मुख्य अतिथि के रूप में मधेपुरा विधायक प्रो० चंद्रशेखर भी इसमें उपस्थित होने वाले थे, पर जिले में आए प्राकृतिक आपदा के कारण कार्यक्रम की रूपरेखा प्रभावित हुई और जयंती समारोह का उद्घाटन मिथिलेश कुमार के द्वारा ही संपन्न हुआ.
      मौके पर उप विकास आयुक्त मिथिलेश कुमार, कार्यक्रम के संचालक जिला सांख्यिकी पदाधिकारी शशिकांत प्रकाश समेत अन्य वक्ताओं ने कहा कि देश की प्रगति के लिए हमें जाति विहीन और वर्ग विहीन समाज के निर्माण की चुनौती स्वीकार करनी होगी.
मधेपुरा में अनु० जाति/जनजाति कर्मचारी संघ के सदस्य देंगे आपदा पीडितों के लिए एक दिन का वेतन मधेपुरा में अनु० जाति/जनजाति कर्मचारी संघ के सदस्य देंगे आपदा पीडितों के लिए एक दिन का वेतन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 27, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.