क्रिकेट: रोमांचक मुकाबले में स्टार स्टूडेंट क्लब मधेपुरा ने टी.पी.कॉलेज को हराया

मधेपुरा जिला मुख्यालय के जेनरल हाई स्कूल के मैदान पर आज हुए रोमांचक मैच के फायनल में न्यू टाऊन क्लब टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में स्टार स्टूडेंट क्लब मधेपुरा ने टी.पी.कॉलेज मधेपुरा को 29 रनों से पराजित किया. टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी स्टार स्टूडेंट क्लब ने 15 ओवर में सभी विकेट खोकर 121 रनों का स्कोर खड़ा किया, जिसमें पिंटू ने शानदार 43  एवं इस्तिखार ने 33 रनों का योगदान दिया. टी.पी.कॉलेज के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की जिसमें ओमप्रकाश ने 4 विकेट और बिट्टू ने 3 विकेट लिया.    
       जवाब में उतरी टी.पी.कॉलेज के सभी बल्लेबाज 112 रनों के स्कोर पर आलआउट हो गयी. विजेता को मुख्य पार्षद डॉ. विशाल कुमार बबलू ने एवं उपविजेता को न्यू टाऊन क्लब के कोच हरेन्द्र नारायण कामती ने शील्ड प्रदान किया. मैन ऑफ़ द मैच इस्तेखार एवं मैन ऑफ़ द सीरीज पिंटू को दिया गया. मैच के अम्पायर के रूप में अमित कुमार और जीशान थे. इस अवसर पर पूर्व खिलाड़ी विजय साह, अमरदीप कुमार, उदय शंकर, अमरनाथ कुमार आदि उपस्थित थे. मंच संचालन का काम विवेश ने किया. धन्यवाद ज्ञापन टूर्नामेंट के संयोजक विकाश कुमार पल्टू जी ने किया.
क्रिकेट: रोमांचक मुकाबले में स्टार स्टूडेंट क्लब मधेपुरा ने टी.पी.कॉलेज को हराया क्रिकेट: रोमांचक मुकाबले में स्टार स्टूडेंट क्लब मधेपुरा ने टी.पी.कॉलेज को हराया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 17, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.