पूर्व प्रधानमंत्री स्व० चंद्रशेखर की जयंती पर सहरसा में कई कार्यक्रम

पूर्व प्रधानमंत्री स्‍व. चंद्रशेखर की 88वीं जयंती के अवसर पर सहरसा में कई जगहों पर समारोहों का आयोजन किया गया. फ्रेंड्स ऑफ़ आनंद कार्यालय, सहरसा पर आयोजित जयंती समारोह के अवसर पर जहाँ उनकी तस्वीर पर लोगों ने श्रद्धा सुमन अर्पित किये वहीँ मौके पर फ्रेंड्स ऑफ आनंद के प्रधान महासचिव राजन तोमर, जिला पार्षद इंदु भूषण सिंह इंदु, वार्ड पार्षद मधेपुरा ध्यानी यादव, यूथ फ्रंट फ्रेंड्स ऑफ आनंद उपाध्यक्ष महबूब अली कैसर, फ्रेंड्स ऑफ आनंद के जिला अध्यक्ष अजय कुमार बबलू, महासचिव मनन सिंह आदि ने पूर्व प्रधानमंत्री के कार्यकाल की सराहना करते हुए कहा कि उन्होंने कभी सिद्धांतों से समझौता नहीं किया और उनकी जीवनशैली से आज हमें प्रेरणा लेने की जरूरत है.
वक्ताओं ने बताया कि इनके कम समय के कार्यकाल में किये गये कार्यों को भुलाया नहीं जा सकता है. पूर्व प्रधानमंत्री चन्द्रशेखर जी समाजवादी व उच्चविचार के नेता थे. इन्होने अपने छोटे से प्रधानमंत्री के कार्यकाल में समाज व देशहित के लिए कई महत्वपूर्ण कार्य किये.
      पूर्व प्रधानमंत्री स्‍व. चंद्रशेखर जी की जयंती के मौके पर सहरसा के तिरंगा चौक के समीप भी नवनिर्माण मंच की तरफ से एक पुष्‍पांजलि सभा आयोजित की गई. सभा के आयोजन की अध्‍यक्षता नवनिर्माण मंच के अध्‍यक्ष विजय कुमार और संचालन सहरसा जिला भाजपा के मीडिया प्रभारी शिव भूषण सिंह ने किया. श्रद्धांजलि सभा में सोनबरसा के पूर्व विधायक तथा भाजपा नेता किशोर कुमार मुन्ना ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर भारतीय राजनीति की समाजवादी विचारधारा के प्रमुख नेता थे. प्रधानमंत्री के रूप में उनका योगदान कभी भुलाया नहीं जा सकता है.
इस मौके पर विधायक नीरज कुमार बबलू, भाजपा प्रदेश उपाध्‍यक्ष रामनरेश सिंह, पूर्व विधायक संजीव कुमार झा, अधिवक्‍ता हरविंश, विनित केडिया, माकपा जिला सचिव ओम प्रकाश नारायण, लुकमान अली आदि ने भी चंद्रशेखर को एक महान हस्ती बताया और उनके विचारों को आत्मसात करने की जरूरत बताई.
इससे पहले सहरसा सदर अस्‍पताल में नवनिर्माण मंच व भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा अस्‍पताल के सभी वार्ड में जाकर मरीजों के बीच फल वितरित किया गया और रोगियों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की गई. (नि० सं०)

पूर्व प्रधानमंत्री स्व० चंद्रशेखर की जयंती पर सहरसा में कई कार्यक्रम पूर्व प्रधानमंत्री स्व० चंद्रशेखर की जयंती पर सहरसा में कई कार्यक्रम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 17, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.