गला रेत की गई महिला की हत्या: कारण का पता नहीं

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज नगर पंचायत के जयरामपुर वार्ड संख्या 10 में गाँव से पूरब गेहूं खेत में एक महिला का शव मिला. बताया गया कि मृतिका जयरामपुर के जगरनाथ मंडल की पत्नी सुशीला देवी 45 वर्षीय की हत्या धारदार हथियार से गला रेत कर की गई.  
         ग्रामीणों के अनुसार हत्या बुधवार रात को की गई लगती है. शव के बारे में जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश घटना स्थल पर स्थिति से अवगत होने पहुँचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मृतिका के पति जगरनाथ मंडल ने बताया कि मेरा ससुराल भी गाँव मे ही है. उन्होने बताया कि रात 8 बजे जब मजदूरी करके घर पहुँचे तो सुशीला घर पर नही थी. उसके बारे पता किया तो किसी ने यह कहा कि बेटी के घर गई हुई है तो वह खाना खाकर सो गया. सुबह में मालूम हुआ कि एक महिला की हत्या गला रेतकर कर लाश गेहूं खेत में फेंका हुआ है. लोगों ने बताया कि लाश सुशीला की है.
 हत्या के कारणों का पता अभी तक पुलिस को नही चल सका है. घटना के संबंध में थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है. जल्द ही हत्यारे पुलिस के शिकंजे में होंगे.
गला रेत की गई महिला की हत्या: कारण का पता नहीं गला रेत की गई महिला की हत्या: कारण का पता नहीं Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 26, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.