रामनवमी को लेकर शान्ति समिति की बैठक: नगर रामनवमी समिति ने भी की बैठक

आगामी 28 मार्च को होने वाले हिंदुओं के पर्व रामनवमी को लेकर आज मधेपुरा थाना में एक शान्ति समिति की बैठक आयोजित की गई.
      बैठक में मौजूद जिला प्रशासन के पदाधिकारियों और आम लोग तथा जनप्रतिनिधियों के बीच रामनवमी के दौरान विधि-व्यवस्था को बनाये रखने को लेकर विचार-विमर्श हुआ. खास चर्चा रामनवमी के अवसर पर निकाले जाने वाले जुलूस को लेकर थी और जुलूस के दौरान विधि-व्यवस्था को नियंत्रित रखने का आग्रह किया गया और इसमें आम लोगों और जनप्रतिनिधियों से सहयोग की अपील की गई.
      प्रशासन की ओर से रामनवमी के जुलूस के दौरान हुडदंग करने वालों पर नजर रखने की बात कही गई. जनप्रतिनिधियों समेत मौजूद लोगों ने इस दौरान प्रशासन को पूरा सहयोग करने का भरोसा दिया.
      आयोजित शान्ति समिति की बैठक में प्रशासन की ओर से सदर एसडीओ विमल कुमार सिंह, एसडीपीओ योगेन्द्र प्रसाद सिंह तथा कैलाश प्रसाद, अंचलाधिकारी उदय कृष्ण यादव, बीडीओ दिवाकर कुमार, मधेपुरा थानाध्यक्ष मनीष कुमार आदि तथा आम जनता व जनप्रतिनिधि की ओर से ओम प्रकाश श्रीवास्तव, रामकृष्ण यादव, ध्यानी यादव, संजय राय, संजीव कुमार संजू, आभाष आनंद, अनिल कुमार यादव समेत दर्जनों लोग उपस्थित थे.

नगर रामनवमी समिति ने भी की बैठक: उधर रामनवमी के मद्देनजर आज पुराने बस स्टैंड के पास बड़ी महावीर स्थान में नगर रामनवमी समिति कि एक बैठक हुई जिसमें निर्णय लिया गया कि आगामी 28 मार्च को जिले में रामनवमी का त्यौहार बड़े ही धूमधाम से मनाया जाएगा. इस दौरान निकाली गई शोभा यात्रा में रथ, घोड़ा, आदिवासी नृत्य आदि की भी व्यवस्था रहेगी. शोभा यात्रा दोपहर 3:00 बजे बाबा खेदन स्थान से निकाल कर मुख्य मार्ग होते हुए चैती दुर्गा स्थान पर समाप्त होगा.
      इस बैठक में संजय सागर, अरविन्द कुमार अकेला, रोहित कुमार बौआ, संजीव संजू बौआ, विजय साह, विजय सोनी, जटाशंकर कुमार, कपलेश्वर पासवान, मंटू यादव समेत दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे.
रामनवमी को लेकर शान्ति समिति की बैठक: नगर रामनवमी समिति ने भी की बैठक रामनवमी को लेकर शान्ति समिति की बैठक: नगर रामनवमी समिति ने भी की बैठक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 26, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.