“जब जेल में था, इलाके के सारे मंत्री-संतरी फोन से मदद मांगते थे”: सांसद पप्पू यादव

मधेपुरा जिले के गम्हरिया प्रखंड में जनता दर्शन के दौरान मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कहा कि जबतक ये अंग्रेज का शासन चलेगा तबतक उसे बदलने के लिए वे प्रयास करते रहेंगे. अभी बिचौलियों-अधिकारियों और भ्रष्ट नेताओं का गठजोड़ अंग्रेज के शासन से भी बड़ा है. वे इसे खत्म करने के लिए पूरी ताकत लगा देंगे.
बिजेंद्र प्रसाद यादव पर बरसे: जनता दर्शन के दौरान सांसद ने कहा कि बिजेन्द्र यादव कहते हैं कि उन्हें याद नहीं है कि कब पप्पू यादव ने उन्हें दस लाख रूपये दिए थे. क्या उन्हें अब तिथि याद दिला दें कि कब कितना दिया था. मधेपुरा में भूपेंद्र बाबू की जयंती में उन्होंने मियां-बीबी को गाली दिया. जबतक मुझे गाली पड़ता है तबतक चुप रहेंगे. लेकिन जब गरीब को गाली दिया था तो उसदिन दुनियां को मिटाने की ताकत रखता हूँ.
      सांसद ने कहा कि पूरे बिहार के जितने ताकतवर लोग हैं, सबने मुझसे मदद मांगी है. जब मैं जेल में था तो इस इलाके के जितने मंत्री-संतरी हैं, फोन से बात करते थे और यदि चैलेन्ज किया तो सबके प्रिंट निकाल कर रख दूंगा.
      उन्होंने कहा कि पांच साल के लिए सांसद बना हूँ, गरीब के चेहरे पर खुशी देखने के लिए कुछ भी करूँगा.
“जब जेल में था, इलाके के सारे मंत्री-संतरी फोन से मदद मांगते थे”: सांसद पप्पू यादव “जब जेल में था, इलाके के सारे मंत्री-संतरी फोन से मदद मांगते थे”: सांसद पप्पू यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 04, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.