मधेपुरा जिले के कुमारखंड को आदर्श प्रखंड बनाने की तैयारी शुरू

मधेपुरा लोकसभा के सासंद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के द्वारा कुमारखंड प्रखंड को आदर्श प्रखंड बनाने की शुरुआत हो गई है. इसके साथ ही प्रखंड के नागरिकों को मिलने वाले सभी प्रकार का लाभ यहीं मिल जायगा. कुमारखंड के सभी 68 गांव के 400 से अधिक मुहल्ले में विद्युतिकरण का कार्य शुरू हो गया है. प्रखंड के सभी गांव बिजली से जगमग करेगा. उक्त बातें सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने अभियंता विद्युत विभाग तथा टेक्नोफेब इंडिया इंजीनियरिंग लिमिटेड के प्रतिनिधि के साथ बैठक के दौरान कही.    
          सांसद पप्पू यादव ने कहा कि प्रखंड के भोकराहा गांव से मुख्यमंत्री आदर्श ग्राम योजना की शुरूआत के साथ-साथ जिले को मुख्यमंत्री की अतिरिक्त सौगात के तौर पर कुमारखंड और बिहारीगंज में पालीटेकनिक कालेज, मधेपुरा के लिए दो मेगावाट अतिरिक्त बिजली, प्रखंड के 18 नम्बर सड़क का पक्कीकरण तथा मुख्यमंत्री आदर्शग्राम के तहत पड़ने वाले गांव में शत-प्रतिशत राशन कार्ड मुहैया कराने के साथ प्राथमिकता के आधार पर कुमारखंड प्रखंड के हर गांव में विद्युतिकरण कार्य करवाने तथा आत्मसमर्पणकारियों के कल्याण के डेढ़ लाख रूपये की घोषणा पर सरकार ने अमल करना शुरू कर दिया है.
         सांसद ने कहा कि मुख्यमंत्री के समक्ष रखी गई सारी बातों को मुख्यमंत्री ने मान लिया और कुमारखंड के एक गांव ही नहीं अब कई गांव आदर्श गांव के श्रेणी में आ जायेंगे.
मधेपुरा जिले के कुमारखंड को आदर्श प्रखंड बनाने की तैयारी शुरू मधेपुरा जिले के कुमारखंड को आदर्श प्रखंड बनाने की तैयारी शुरू Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 04, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.