व्यवसायी की हत्या के बाद सुलगा सहरसा, एनडीए का सहरसा बंद, कहा - 'जंगल राज पार्ट-2' का है ट्रेलर

|नि० सं०|09 जनवरी 2014|
सहरसा में पंचवटी चौक मुहल्ले स्थित एक किराना दुकानदार सुनील सुनील साह की हत्या के बाद कल से ही सहरसा सुलगना शुरू हो गया. एक लोकप्रिय व्यवसायी की हत्या और सहरसा में लगातार बढते अपराध के विरोध में आज एनडीए की ओर से सहरसा बंद का आह्वान किया गया था.
      कल जहाँ एनडीए के नेताओं तथा कार्यकर्ताओं ने एक बैठक की और मशाल जुलूस निकाला वहीँ बंद के समर्थन में आज सुबह से ही एनडीए के सैंकडों कार्यकर्ताओं ने सहरसा में जगह-जगह धरना-प्रदर्शन किया और सूबे की सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. भाजपा जिला अध्यक्ष राजीव रंजन, सोनबरसा के पूर्व विधायक तथा भाजपा नेता किशोर कुमार मुन्ना, पूर्व विधायक संजीव कुमार झा, पूर्व विधायक सुरेन्द्र यादव, भाकपा के ओम प्रकाश नारायण, भाजयुमो के बिहार प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य लुकमान अली, रालोसपा के जिलध्यक्ष चन्दन बागची, लोजपा जिलाध्यक्ष आशुतोष कुमार झा, लोजपा नेत्री सरिता पासवान, नव निर्माण मंच के अध्यक्ष विजय कुमार झा, प्रवीण कुमार सिंह, व्यापार संघ के जिलाध्यक्ष विकास गुप्ता, जिला परिषद उपाध्यक्ष समेत सैंकडों लोगों ने सहरसा के शंकर चौक पर घंटों बैठकर प्रदर्शन किया.
      इससे पूर्व भाजपा नेता किशोर कुमार मुन्ना ने मृतक व्यवसायी पंकज गुप्ता से बात कर सारी स्थिति की जानकारी ली. भाजपा के अन्य नेताओं ने भी मृतक व्यवसायी के परिजनों से मुलाक़ात की और अपनी संवेदना व्यक्त की.
      दूसरी तरफ विधायक नीरज कुमार बबलू भी आज सहरसा बंद के दौरान पूरे जोश में दिखे. बंद के समर्थन में वे सैंकड़ों मोटरसाइकिल सवारों के साथ शहर में घूम रहे थे.
      बंद के समर्थक नेताओं सहरसा में लगातार बढते अपराध को जंगल राज पार्ट-2 का ट्रेलर कहा. भाजपा नेता किशोर कुमार मुन्ना ने कहा कि जब से जदयू भाजपा से अलग हुआ और महागठबंधन बना तब से पूरे बिहार में अपराध का ग्राफ ऊपर चला गया. खासकर कोशी के क्षेत्र में तो अपराधी बेलगाम हो गए और यहाँ पुलिस प्रशासन हाथ पर हाथ धरे बैठी है. भाजयुमो के लुकमान अली का कहना था कि इलाके में व्यवसायी खुद के सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं और किसी भी घटना के बाद पुलिस अपराधियों को पकड़ने में नाकाम रही है. नेताओं का कहना था कि यदि सहरसा में बिगड़ती विधि व्यवस्था पर लगाम नहीं लगाया गया तो उनका आंदोलन और तेज होगा.
व्यवसायी की हत्या के बाद सुलगा सहरसा, एनडीए का सहरसा बंद, कहा - 'जंगल राज पार्ट-2' का है ट्रेलर व्यवसायी की हत्या के बाद सुलगा सहरसा, एनडीए का सहरसा बंद, कहा - 'जंगल राज पार्ट-2' का है ट्रेलर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 09, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.