अभी-अभी: वित्तरहित शिक्षकों ने घेरा पूर्व सीएम नीतीश को: किया गेट जाम

मधेपुरा जिला के वित्तरहित शिक्षकों ने अपनी मांगों को लेकर आज अभी (करीब 9 बजे सुबह) मधेपुरा में पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का घेराव करना शुरू कर दिया है.
      वित्तरहित शिक्षा संयुक्त संघर्ष मोर्चा के बैनर तले कई दर्जन वित्तरहित शिक्षकों ने मधेपुरा जिला मुख्यालय के मेन रोड स्थित ललन सर्राफ के आवास, जहाँ नीतीश कुमार रुके हुए हैं,के सामने जमकर नारेबाजी की और प्रशासन के अधिकारियों के अनुरोध को धता बताते हुए आवास के गेट पर बैठ गए हैं.
      मधेपुरा कॉलेज के प्राचार्य डा० अशोक कुमार ने नेतृत्व में वित्तरहित शिक्षकों का कहना था कि जब तक हमारी मांगों पर पूर्व मुख्यमंत्री किसी प्रकार का ठोस आश्वासन नहीं देते हैं तब तक आज हम उन्हें उदाकिशुनंज कार्यक्रम के लिए निकलने नहीं देंगे.
      शिक्षक नारे लगते हुए कह रहे थे, अनुदान एक धोखा है, दान नहीं वेतन चाहिए, कॉलेजों का सरकारीकरण किया जाय.
      मौके पर सदर एसडीओ बिमल कुमार सिंह तथा अन्य अधिकारियों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया, पर शिक्षक नहीं माने और नीतीश कुमार के अस्थायी आवास के गेट को जामकर बैठ गए हैं. समाचार लिखने तक वे अपनी मांग पर अड़े हुए थे.
अभी-अभी: वित्तरहित शिक्षकों ने घेरा पूर्व सीएम नीतीश को: किया गेट जाम अभी-अभी: वित्तरहित शिक्षकों ने घेरा पूर्व सीएम नीतीश को: किया गेट जाम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 20, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.