दो पत्नियाँ आपस में भिड़ी तो पति ने गुस्से में चला दी गोली, मारा गया पड़ोसी का बच्चा

मधेपुरा जिले में एक व्यक्ति को दो शादी करना महंगा पड़ गया और आपस में दुश्मन बनी सौत अब पति के साथ ही जान बचाने को फरार हैं और एक साथ मुसीबत से बाहर निकलने की जुगत में होंगे.
घटना चौसा थाना के फुलौत ओपी के मोरसंडा परवत्ता टोला की है जहाँ बीती रात लगभग आठ बजे राजेन्द्र मंडल नाम के व्यक्ति के द्वारा चलाई गई गोली कारेलाल मंडल का पुत्र सिंटू कुमार (11 वर्ष) के पीठ में गोली लगी और पेट के साइड होते हुए निकल गई.
      पूरी कहानी शर्मनाक है. राजेन्द्र मंडल की दो पत्नी है. रीना देवी और तनकी देवी. दो पुत्री भी भगवान की दया से हैं, सीता देवी और ललिता कुमारी. कल अचानक दोनों सौतन आपस में लड़ी तो दोनों की बेटियां भी अपनी अपनी माओं के समर्थन में जंगे-मैदान में कूद गई. राजेन्द्र ने सबको समझाना चाहा, पर मानो आज वे आपस में अंतिम फैसला कर लेना चाहते थे कि या तो तू रहेगी या मैं. राजेन्द्र का सब्र जवाब दे दिया और अचानक उसने अपने पास से देशी पिस्तौल निकलकर गोली चला दी. पर गोली झगड़ा कर रही महिलाओं में से किसी को नहीं लगी और जा लगी पड़ोस में खड़े कारे लाल मंडल के छोटे पुत्र को गोली लगी और मौके पर मृत्यु हो गई.
       जानकारी मिलते ओपी अध्यक्ष रविन्द्र कुमार राउत ने घटना स्थल पर आकर जांच किया और मामला चौसा थाना में कांड संख्यां 175/14 अंतर्गत धारा 302/34 भादवि तथा 27 आर्म्स एक्ट में दर्ज किया गया. मामले में राजेन्द्र यादव, उसकी दोनों बीबियों और बेटियों को भी आरोपी बनाकर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज कर दी गई है.
दो पत्नियाँ आपस में भिड़ी तो पति ने गुस्से में चला दी गोली, मारा गया पड़ोसी का बच्चा दो पत्नियाँ आपस में भिड़ी तो पति ने गुस्से में चला दी गोली, मारा गया पड़ोसी का बच्चा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 24, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.