अंधा ही नहीं लूला-लंगड़ा प्यार: 16 साल की छात्रा ने तीन शादी वाले 45 साल के व्यक्ति से भाग कर रचाया विवाह

कहते हैं प्यार अंधा होता है. पर यहाँ का प्यार अंधा होने के साथ शायद लूला और लंगड़ा भी है और ये प्यार कितनी दूर चल पायेगा, शायद ये दोनों प्रेमी और प्रेमिका भी नहीं जानते.
      मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना के चकला बसनबारा की बुलबुल (काल्पनिक नाम) महज नवें क्लास की ही छात्रा है पर उसका दिल देवा शर्मा पर तब आ गया जब देवा ने बुलबुल के साथ प्यार भरी बातें करनी शुरू कर दी. सबकुछ जानते हुए कि देवा पहले एक नहीं, दो नहीं बल्कि तीन शादियाँ रचा चुका है और एक बच्चे का पिता है, बुलबुल देवा के साथ अपनी दुनियां बसाने घर से निकल गई.
      बुलबुल के पिता उपेन्द्र पासवान ने बेटी के अपहरण का मामला देवा के खिलाफ दर्ज तो करा दिया पर जब पुलिस ने बुलबुल और देवा को बरामद किया तो बुलबुल ने देवा के साथ मुहब्बत होने की बात कबूलते हुए कहा कि संगे जीबै संगे मरबै, आब दुनियां से हम नै डरबै.
      देवा की एक पत्नी मर चुकी है और दो जिन्दा है. 16 साल की बुलबुल से 45 साल के देवा ने चौथी शादी रचाई है. फिलहाल चूंकि मामला अपहरण का है और वो भी नाबालिग के अपहरण का, तो बुलबुल की उम्र निर्धारण का मामला फंसेगा और एफआईआर के मुताबिक आरोप अपहरण का है, अनुसंधान जारी है, फिलहाल देवा जेल जाएगा.
अंधा ही नहीं लूला-लंगड़ा प्यार: 16 साल की छात्रा ने तीन शादी वाले 45 साल के व्यक्ति से भाग कर रचाया विवाह अंधा ही नहीं लूला-लंगड़ा प्यार: 16 साल की छात्रा ने तीन शादी वाले 45 साल के व्यक्ति से भाग कर रचाया विवाह Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 23, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.