सहरसा में रेल ऑवरब्रिज को लेकर अनशन जारी: नेताओं पर भी बरसे प्रवीण आनंद

सहरसा में रेल ऑवरब्रिज को लेकर एक बार फिर आंदोलन सुलग रहा है. मुखर नेता प्रवीण आनंद फिर से अनशन पर बैठे हैं और अनशन अब पांचवें दिन में प्रवेश कर चुका है. पर प्रशासन कानों में तेल डाल कर सोया हुआ है. बता दें कि सहरसा में रेल ऑवरब्रिज का बनना अत्यंत आवश्यक है और इसको लेकर सहरसा में कई बाआर आंदोलन और अनशन हो चुके हैं, पर राजनेता और प्रशासन के अधिकारी लोगों को सिर्फ आश्वासन की घुट्टी पिलाते अ रहे हैं. सहरसा के लोग ऑवरब्रिज नहीं बनने से परेशान हैं और घंटों जाम में फंसे रहते हैं.
18 सालों से रेल ऑवरब्रिज की मांग को लेकर जिला पार्षद प्रवीण आनंद इसबार छठी बार अनशन पर बैठे हैं. मधेपुरा टाइम्स से बात करते हुए सुपर बाजार गेट पर अनशन पर बैठे प्रवीण आनंद अपनी मांगों के समर्थन में कहते हैं कि जिला प्रशासन तो छोडिये, कोई शासन भी देखने नहीं आया है. उन्होंने सांसद तथा रेल मंत्री से सवाल पूछते हुए कहा कि हम जानना कहते हैं कि सहरसा के लोगों की क्या गलती है. चार-चार रेल मंत्रियों के द्वारा इस रेल ऑवरब्रिज का शिलान्यास किया गया और चारों फेल, ऊपर से ये राष्ट्रीय स्तर की बात करते हैं?
      जिला पार्षद श्री आनंद ने साफ़ शब्दों में कहा कि यदि सहरसा के लोगों के लिए मेरी जान भी चली जाती है तो मैं समझूंगा मेरी जिंदगी सार्थक हो गई. इस बार बिना ठोस आश्वासन के अनशन समाप्त नहीं होगा. 
सुनिए  क्या कहा प्रवीण आनंद ने, यहाँ क्लिक करें.
सहरसा में रेल ऑवरब्रिज को लेकर अनशन जारी: नेताओं पर भी बरसे प्रवीण आनंद सहरसा में रेल ऑवरब्रिज को लेकर अनशन जारी: नेताओं पर भी बरसे प्रवीण आनंद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 10, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.