दुष्कर्म के प्रयास का आरोप: मामला एसपी के जनता दरबार में

मधेपुरा के एसपी के जनता दरबार में आज दुष्कर्म के प्रयास के दो मामले लाये गए. मामलों की जांच के आदेश दे दिए गए हैं.
      पहला मामला मधेपुरा थाना के भर्राही ओपी थानाक्षेत्र के सिसवा गाँव का है जिसमें हीरालाल ऋषिदेव ने गाँव के ही नीतीश कुमार नाम के एक व्यक्ति पर अपनी जेठसाली के साथ दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया है. जनता दरबार में दिए आवेदन में हीरालाल ने कहा है कि घटना का विरोध करने पर नीतीश के समर्थन में गाँव के चुनचुन यादव सहित छ: अभियुक्त हीरालाल के हर पहुँच कर देशी कट्टा से हीरालाल के सर पर मारा जिससे सर फट गया. थाना में फर्द बयान लिखाते समय हीरालाल ने चुनचुन यादव का भी नाम लिखाया था, पर एफआईआर में चुनचुन का नाम नहीं है. अब सारे अभियुक्त उस पर केस उठाने का दवाब डालते हीरालाल की पत्नी के साथ सामूहिक बलात्कार कि धमकी दे रहे हैं.
      एक दूसरे मामले में मुरलीगंज थाना के जोरगामा की एक नाबालिग लड़की ने गाँव के ही राजो राम पर उसके साथ दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया और फिर विरोध के बाद राजो राम और उसके सहयोगी लड़की और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं.
      दोनों की मामलों पर मधेपुरा के एसपी आनंद कुमार सिंह ने सम्बंधित थानाध्यक्षों को जांच कर तेजी से कार्यवाही करने का आदेश दे दिया है.
दुष्कर्म के प्रयास का आरोप: मामला एसपी के जनता दरबार में दुष्कर्म के प्रयास का आरोप: मामला एसपी के जनता दरबार में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 13, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.