कार्टून से किया डॉक्टरों पर हमला: सांसद पप्पू यादव ने बदला फेसबुक कवर फोटो

बड़े आकार में देखने के लिए ऊपर क्लिक करें.
 |नि० सं०|09 अक्टूबर 2014|
सहरसा के पटेल मैदान में मधेपुरा के सांसद पप्पू यादव के आह्वान पर होने वाले जन अदालत की तैयारी जोरों पर है और इसी क्रम में शायद सोशल मीडिया में काफी सक्रीय रहने वाले सांसद ने आज अपना फेसबुक कवर भी इसी अंदाज में बदल दिया. कार्टून के माध्यम से लूटने वाले डॉक्टरों पर हमला बोलने वाले इस फेसबुक कवर फोटो को जहाँ जबरदस्त लाइक मिल रहे हैं वहीं इसपर पाठक भी अपनी प्रतिक्रिया से सांसद को समर्थन देते नजर आ रहे हैं.

क्या है इस फेसबुक कवर पर कार्टून में?: इस अनोखे कवर फोटो में दो कार्टून दिखाए गए हैं.
कार्टून नं.1:  डा० कमाऊ प्रसाद एक बैठे हैं और सामने एक बदहाल रोगी खड़ा है. रोगी: जांच पर जांच, दवाई पर दवाई...आखिर हमारा मर्ज पकड़ा काहे नहीं रहा है डॉक्टर साहब..?
डा० कमाऊ प्रसाद: जबतक हमरा पैसा पकड़ा रहा है, तोहर मर्ज पकड़ाएगा जी...जब तक छ: टन वाला एसी के खर्चा तोरा से नहीं निकाल लेंगे तोरा ठीक नहीं होने देंगे...

कार्टून नं.2: पैसा बनाओ क्लिनिक में डॉक्टर में खड़े हैं और बेड पर बच्चा रो रहा है और माँ उसे दवा खिला रही है.
माँ: ना ना दवा खा के पानी पी लो बेटा, देखो हम भी खाए न दवाई...
डॉक्टर: अभी तो जांच सब बाकिये है, कितना जर जमीन बचा होगा अभी तुम्हारा गाँव में बताओ तो उसी के अनुसार जांच सब लिखेंगे..
      कार्टून पर एक जगह लिखा है, पैथोलॉजी से कमीशन खाते, फार्मेसी से परसेंटेज रसीद मांगों तो डांट देंगे धंधा इनका हैरतअंगेज. और नीचे लिखा है, बीमार माँ और भूखा बेटा, डॉक्टर साहब सोचिये, कैसे आपने इनको लूटा.
      जाहिर है जहाँ राजद, कांग्रेस और युवा शक्ति के कार्यकर्ता जनअदालत को सफल बनाने के लिए रात दिन एक किये हैं वहीं सांसद ने सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के लिए कवर फोटो बदल दिया है.
कार्टून से किया डॉक्टरों पर हमला: सांसद पप्पू यादव ने बदला फेसबुक कवर फोटो कार्टून से किया डॉक्टरों पर हमला: सांसद पप्पू यादव ने बदला फेसबुक कवर फोटो Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 09, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.