दगाबाज रे ! प्रेम पुजारी घोलट झा की बेवफाई के खिलाफ तीसरी पत्नी पहुंची एसपी के पास: क्या घोलट को जाना होगा जेल ?

|मुरारी कुमार सिंह|09 अक्टूबर 2014|
मधेपुरा के बड़ी दुर्गा मंदिर के पुजारी घोलट झा का मामला उलझता ही जा रहा है. पंचायत से पहले घोलट के फरार हो जाने से आहत तीसरी पत्नी होने का दावा करने वाली रीना आज न्याय की गुहार लेकर मधेपुरा के एसपी आनंद कुमार सिंह के पास पहुंचे.
      चार नाम वाले घोलट झा की तीसरी पत्नी पूर्णियां भट्ठा बाजार की रीना ने पुलिस में आवेदन देकर कहा कि पिछले नवंबर 2011 को पुजारी श्याम किशोर झा के साथ सामाजिक रीति-रिवाज के साथ उसकी शादी हुई थी. सात दिन ससुराल में रहने के बाद श्याम किशोर झा ने रीना को मधेपुरा भिरखी में मनोज चौरसिया के भाड़े के घर में रखा. 15 दिन पहले जब पुजारी पति ने उसे मारपीट कर किराए के मकान से निकाल दिया तो कल रीना ने स्थानीय बड़ी दुर्गा मंदिर में पंचायत रखी, पर एन मौके पर घोलट घर खाली कर सब सामान लेकर भाग गया.
      रीना ने एसपी से न्याय की गुहार लगाते हुए दगाबाज पति के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की मांग की है. मामले को महिला थाना को सौंप दिया गया है.
दगाबाज रे ! प्रेम पुजारी घोलट झा की बेवफाई के खिलाफ तीसरी पत्नी पहुंची एसपी के पास: क्या घोलट को जाना होगा जेल ? दगाबाज रे ! प्रेम पुजारी घोलट झा की बेवफाई के खिलाफ तीसरी पत्नी पहुंची एसपी के पास: क्या घोलट को जाना होगा जेल ? Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 09, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.