खबर का असर मिनटों में: डॉक्टर ने दवा दुकानदार को दूकान हटाने का दिया निर्देश

|वि० सं०|05 अक्टूबर 2014|
गत रात को मधेपुरा टाइम्स पर छपी खबर 5 रूपये की दवा 100 रूपये में: सांसद के अभियान की खिल्ली उड़ाता मधेपुरा का डॉक्टर का असर चंद मिनटों में ही देखने को मिला. खबर से सम्बंधित चिकित्सक शिशु रोग विशेषज्ञ डा० अजय कुमार ने मधेपुरा टाइम्स की खबर पर संज्ञान ले लिया है और उनके प्रेसक्रिप्शन पर 5 रूपये की फोर्टविन को 100 रूपये में बेचने वाले उसी परिसर में मौजूद दवा की दूकान को चिकित्सक ने वहाँ से खाली कर देने का आदेश दे दिया है.
      मधेपुरा टाइम्स कार्यालय को सूचना देते हुए डा० अजय कुमार ने बताया कि जैसे ही उन्होंने मधेपुरा टाइम्स पर खबर देखा उन्होंने दवा दुकानदार को बुलाकर उसे अविलम्ब वहाँ से अपनी दूकान हटा लेने का आदेश दे दिया है. उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि वह दवा की दूकान उनकी नहीं है और भाड़े पर अलग से चल रही है, इसलिए उन्होंने मकान मालिक से भी कहा है कि उनकी छवि खराब करने वाले ऐसे दुकानदार को तुरंत वहाँ से हटावें. डा० अजय कुमार ने कहा कि हम मरीजों को सुविधा देने के लिए हैं और हम हमेशा चाहेंगे कि यदि हमारे यहाँ किसी को कोई परेशानी होतो है तो हम उसे फ़ौरन दूर करें.
खबर का असर मिनटों में: डॉक्टर ने दवा दुकानदार को दूकान हटाने का दिया निर्देश खबर का असर मिनटों में: डॉक्टर ने दवा दुकानदार को दूकान हटाने का दिया निर्देश Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 05, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.