आलमनगर की घटना माफी के लायक नहीं: पप्पू यादव

|मुरारी कुमार सिंह|19 जुलाई 2014|
मधेपुरा जिले के आलमनगर में रंगदारी मांगने के सवाल पर दो व्यवसायियों के साथ बेरहमी से मारपीट की घटना कि भर्त्सना करते हुए मधेपुरा के सांसद पप्पू यादव ने कहा कि इस घटना में दोषी व्यक्ति माफी के लायक नहीं है. सांसद ने कहा कि वे पीड़ित व्यवसायी के घर और उस दूकान पर भी गए जहाँ ये घटना घटी है. जिला मुख्यालय के अतिथिगृह में प्रेस वार्ता में पप्पू यादव ने कहा कि घटना स्थल पर जिस तरह से खून फैला हुआ था उससे पता चलता है कि दोनों व्यवसायी भाइयों को बहुत ही बेरहमी से मारा गया. एक भाई सिलीगुड़ी में इलाज के दौरान कोमा में है.
      सांसद ने क्षेत्र में हो रही लगातार आपराधिक घटनाओं पर दुःख व्यक्त करते हुए कहा कि सुन्दरपट्टी और बिहारीगंज की घटना भी शर्मनाक है.
मधेपुरा जिला मुख्यालय पहुंचे सांसद पप्पू यादव ने आज सबसे पहले सदर अस्पताल मधेपुरा का निरीक्षण किया. सांसद ने, कल मधेपुरा के सुन्दरपट्टी में चली गोली के दौरान हुए घायल, जिनका इलाज सदर अस्पताल मधेपुरा में चल रहा है, से जाकर हालचाल पूछा और चिकित्सकों से भी उनके हालात की जानकारी ली.
      उसके बाद सांसद ने सिविल सर्जन को साथ लेकर सभी वार्डों का निरीक्षण किया और आवश्यक निर्देश दिए.
आलमनगर की घटना माफी के लायक नहीं: पप्पू यादव आलमनगर की घटना माफी के लायक नहीं: पप्पू यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 19, 2014 Rating: 5

1 comment:

  1. राकेश जी,

    आपका योगदान प्रसंसनीय है.

    वर्तमान में आलमनगर के घटना को सुनकर दुःख हुआ और ये सब नहीं होना चाहिए था.

    एक विन्दु पर आपको कुछ बताना चाहता हु, संयोग से मै उन दोनों राजेश दास और टिंकू सिंह को जनता हु, दोनों आलमनगर के कपडा व्यवसायी है और राजेश दास का दुकान (कुछ साल पहले तक की जानकारी के अनुसार) टिंकू सिंह के चाचा के मकान में ही किराये पर था.

    मेरा विरोध, इस बात से है की आपसी रंजिस के मामले को मीडिया ने रंगदारी का मामला बना दिया। आप आलमनगर के किसी भी दुकानदार से पूछ लीजये वंहा रंगदारी जैसी चीज न पहले कभी थी और न ही अभी है.

    जो हुआ बहुत गलत हुआ और दोषियों को सजा मिलनी चाहिए मगर आप कृपया एक सभ्रांत गाँव की छवि न बिगाड़ें।

    धन्यवाद

    ReplyDelete

Powered by Blogger.