दुर्घटना में हुई मौत पर आक्रोश, टायर जलाकर किया पुल जाम, आवागमन बाधित

|मुरारी कुमार सिंह|11 जुलाई 2014|
आज शाम करीब चार बजे ससुराल जा रहे युवक के दुर्घटना में सर कुचलने से हुई मौत के बाद लोगों का आक्रोश प्रशासन के खिलाफ भड़क उठा और सैंकडों लोगों ने जिला मुख्यालय में बस स्टैंड के पास पुल को जाम कर दिया. मृतक युवक सुनील साह सकरपुरा का रहने वाला था और सकरपुरा की दूरी जिला मुख्यालय से महज 4-5 किलोमीटर होने ने कारण गाँव में खबर तुरंत पहुँच गई और फिर गाँव से बड़ी संख्यां में लोग उमड़ कर जिला मुख्यालय पहुँच गए.
      आक्रोशित लोगों ने बांस लगाकर पुल को जाम कर दिया और टायर आदि जलाकर घटना का विरोध करने लगे. चूंकि यह मधेपुरा का एकमात्र ऐसा पुल है जिससे पूर्णियां, उदाकिशुनगंज-चौसा, सहरसा, सिंहेश्वर, सुपौल आने-जाने वाली सवारियों को यहाँ से गुजरना पड़ता है. नतीजतन कुछ ही देर में पुल के दोनों तरफ वाहनों कि लंबी कतार खड़ी हो गई. परिजनों ने मृतक की लाश को भी जाम स्थल पर रख लिया था. जाम में कई बारात भी फंसी हुई दिखाई दे रही थी.
      जाम की खबर मिलने पर मधेपुरा जिला प्रशासन के अधिकारी एसडीओ बिमल कुमार सिंह, एसडीपीओ कैलाश प्रसाद, सीओ उदय कृष्ण यादव, सदर इन्स्पेक्टर ब्रजनंदन मेहता, सदर थानाध्यक्ष नवीन कुमार सिंह, भर्राही थानाध्यक्ष और बड़ी मात्रा में पुलिसकर्मी जाम स्थल पर पहुँच गए और बड़ी मशक्कत के बाद उचित मुआवजा के आश्वासन लोगों को समझाने में सफल रहे.
दुर्घटना में हुई मौत पर आक्रोश, टायर जलाकर किया पुल जाम, आवागमन बाधित दुर्घटना में हुई मौत पर आक्रोश, टायर जलाकर किया पुल जाम, आवागमन बाधित  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 11, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.