‘मेरा रिकॉर्ड है जिसके साथ रहा हूँ, केन्द्र में उसकी ही सरकार बनी है’: रामविलास पासवान: मधेपुरा चुनाव डायरी (59)

|आरिफ आलम|23 अप्रैल 2014|
लोजपा नेता रामविलास पासवान का दावा है कि लोकसभा चुनाव के समय वे जिस गठबंधन में रहते हैं, सरकार उसकी ही बनती है. ये उनका एक रिकॉर्ड है. इस बार वे भाजपा के साथ है और 16 मई के बाद केन्द्र में भाजपा की सरकार बननी तय है.
      रामविलास पासवान आज मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी विजय कुशवाहा के समर्थन में प्रचार कर रहे थे. मधेपुरा जिला के चौसा प्रखंड मुख्यालय के जनता हाई स्कूल में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए श्री पासवान ने कहा कि विपक्षी पार्टियां कब के गोधरा कांड को उजागर कर रहे हैं तो किसके शासन में इस तरह की घटना की घटना नहीं हुई है. मेरा ये रिकॉर्ड है कि जिस पार्टी के साथ जुड़ा हूँ, केन्द्र में उसकी ही सरकार बनी है.
            मौके पर सभा को भाजपा प्रत्याशी विजय कुशवाहा, रेणु कुशवाहा, भाजपा नेता नन्द किशोर यादव तथा स्थानीय भाजपा नेताओं ने भी संबोधित किया और भाजपा को जिताने का आह्वान किया.
रामविलास पासवान की कुछ पंक्तियों जैसे मैं उस घर में दीया जलाना चाहता हूँ जिस घर में सदियों से अँधेरा है आदि पर सभा में मौजूद कुछ लोगों का कहना था कि राम विलास जी एक ही भाषण को दुहराते रहते हैं.
‘मेरा रिकॉर्ड है जिसके साथ रहा हूँ, केन्द्र में उसकी ही सरकार बनी है’: रामविलास पासवान: मधेपुरा चुनाव डायरी (59) ‘मेरा रिकॉर्ड है जिसके साथ रहा हूँ, केन्द्र में उसकी ही सरकार बनी है’: रामविलास पासवान: मधेपुरा चुनाव डायरी (59) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 23, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.