शरद ने कहा, ‘कोशी का इलाका है और बहती नदी में कमल नहीं खिलते और लालू ने लालटेन लेकर बुलडोजर को भेज दिया है’: मधेपुरा चुनाव डायरी (60)

|पुरैनी से अख्तर वसीम/ चौसा से आरिफ आलम|23 अप्रैल 2014|
मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र से जदयू के प्रत्याशी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी ताबड़तोड़ जनसंपर्क अभियान में जुड़े हुए हैं. आज जिले के कई जगहों पर शरद यादव ने जनसभा को संबोधित किया. पुरैनी प्रखंड मुख्यालय के मध्य विद्यालय पुरैनी के मैदान में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए शरद यादव ने कहा कि वे काम के आधार पर वोट मांगने आये हैं. सड़क, पुल, बिजली आदि सभी क्षेत्रों में प्रगति हुई है.
      पुरैनी में भाजपा पर निशाना साधते हुए जदयू प्रत्याशी ने कहा कि ये कोशी का इलाका है और कोशी बहती नदी है. बहती नदी में कमल नहीं खिला करते. कमल खिलने के लिए तालाब की जरूरत होती है और तालाब में कीचड़ की. शरद यादव ने लोगों को आगाह किया कि यदि बीजेपी को वोट दिया तो पूरे देश में कीचड़ फ़ैल जाएगा.
      दूसरी तरफ राजद प्रत्याशी पर कटाक्ष करते हुए शरद यादव ने भाषण में कहा कि लालू जी ने हमें हराने के लिए लालटेन लेकर बुलडोजर को भेजा है. मौके पर बिहार सरकार के मंत्री नरेंद्र नारायण यादव, प्रदेश उपाध्यक्ष हाजी अब्दुल सत्तार, पुरैनी प्रखंड प्रमुख जय प्रकाश सिंह, सुजीत मेहता  आदि ने भी जनसभा को संबोधित किया.
      उधर चौसा के लौआ लगान तथा पैना में आयोजित सभा में शरद यादव ने लोगों को विकास के नाम पार्ट वोट डालने को कहा. उन्होंने कहा कि केन्द्र में ना तो यूपीए की सरकार बनेगी और न ही एनडीए की ही. केन्द्र में तीसरे मोर्चे की सरकार बनना तय है. मौके पर मंत्री नरेंद्र नारायण यादव ने भी लोगों को संबोधित किया और शरद यादव को विकास पुरुष बताया.
शरद ने कहा, ‘कोशी का इलाका है और बहती नदी में कमल नहीं खिलते और लालू ने लालटेन लेकर बुलडोजर को भेज दिया है’: मधेपुरा चुनाव डायरी (60) शरद ने कहा, ‘कोशी का इलाका है और बहती नदी में कमल नहीं खिलते और लालू ने लालटेन लेकर बुलडोजर को भेज दिया है’: मधेपुरा चुनाव डायरी (60) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 23, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.