‘शरद यादव ठगी में नटवरलाल को भी पार कर गए, इनके समय में मधेपुरा में कुछ भी विकास नहीं, शरद और नीतीश से बड़ा अवसरवादी धरती पर नहीं होगा’: पप्पू यादव: मधेपुरा चुनाव डायरी (61)

|मुरारी कुमार सिंह|23 अप्रैल 2014|
दिन भर मुरलीगंज के कई गांवों में जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों से मिलने के बाद आज देर शाम मधेपुरा जिला मुख्यालय में मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र से राजद प्रत्याशी राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कहा कि किस विकास की बात कर रहे हैं शरद यादव. शरद के समय में कोशी और मधेपुरा की धरती पर एक भी विकास नहीं हुआ. फैक्ट्री से लेकर शिक्षा तक इनके समय में बदहाल रहा. जिले में गरीबी, भ्रष्टाचार और दलाली इनके समय में सबसे अधिक रहा.
      पप्पू यादव ने कहा कि शरद यादव और नीतीश कुमार से बड़ा अपरचुनिस्ट इस धरती पर नहीं होगा. बिहार के कई नेताओं का नाम गिनाते श्री यादव ने कहा कि नीतीश ने समय पर उनका उपयोग किया और काम निकल जाने पर उनके खिलाफ लगे रहे. नीतीश बार-बार कहते हैं लालटेन युग. मैं पूछता हूँ कि लालटेन युग नहीं तो क्या नौकरशाह का युग, जो आप बना कर छोड़े हैं.
      पूर्व सांसद आनंद मोहन की माँ से शरद यादव के मिलने की बात पर पप्पू यादव ने कहा कि इन्हीं लोगों ने आनंद मोहन को बर्बाद किया. शरद यादव के पहले चुनाव में मधेपुरा का माहौल बिगाड़ा था जब आनंद मोहन यहाँ से खड़े हुए थे. आज ये किस मुंह से उनके घर गए.
      राजद प्रत्याशी ने कहा कि उन्होंने डीएम की पत्नी के एलआईसी खाते की जांच की मांग की है कि मधेपुरा के कितने लोगों के पैसे उनके खाते में गए हैं. डीएम पर फिर से आरोप लगाते हुए पप्पू यादव ने कहा कि निष्पक्ष चुनाव के लिए इन्हें मधेपुरा से हटाया जाय.
‘शरद यादव ठगी में नटवरलाल को भी पार कर गए, इनके समय में मधेपुरा में कुछ भी विकास नहीं, शरद और नीतीश से बड़ा अवसरवादी धरती पर नहीं होगा’: पप्पू यादव: मधेपुरा चुनाव डायरी (61) ‘शरद यादव ठगी में नटवरलाल को भी पार कर गए, इनके समय में मधेपुरा में कुछ भी विकास नहीं, शरद और नीतीश से बड़ा अवसरवादी धरती पर नहीं होगा’: पप्पू यादव: मधेपुरा चुनाव डायरी (61) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 23, 2014 Rating: 5

2 comments:

  1. aap v 5yrs sansad rahe hai madhepura k aap nai kaun sa pahar tor diya ,wo din avi v yad jab madhepura mai 5 hrs v bijli nahi rahti thi,aaur aaaj ,aap khud hi madhepura mai hai bataiye 24 hr mai kitne mint bijli jati hai,ab aap bolie natwarlal kaun hai,aap log jaise dalbadlu k muh se ye bate sobha nahi deti, aap itna hi apne ap ko perfact neta mante hai to purnea chhor k madhepura se kyou election lar rahe hai,,,,

    ReplyDelete
  2. Pappuji ka vyaktitwa aur krititwa itna mahan hai ki logon ko usmein dab jane ka dar laga rehta hai..

    ReplyDelete

Powered by Blogger.