मधेपुरा में घूसखोर अंचल निरीक्षक चढ़ा निगरानी के हत्थे: 20 हजार रूपये घूस लेते धराया

|ब्रजेश सिंह|01 अप्रैल 2014|
मधेपुरा में आज एक और घूसखोर चढ गया विजिलेंस के हत्थे. पटना से आई निगरानी विभाग की टीम ने जिले के आलमनगर अंचल कचहरी से प्रभारी सीआई संजय सिंह को घूस के बीस हजार रूपये के साथ गिरफ्तार कर लिया. संजय सिंह दाखिल खारिज के नाम पर एक व्यक्ति से घूस ले रहे थे.
      घटना के बारे में निगरानी टीम का नेतृत्व कर रहे डीएसपी महाराजा कनिष्क कुमार ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि आलमनगर के ही रहने वाले ललन सिंह ने पिछले 21 फरवरी को ही विजिलेंस के आवेदन दिया था कि आलमनगर ब्लॉक के राजस्व कर्मचारी सह प्रभारी अंचल निरीक्षक संजय सिंह उनसे आपसी बंटवारे का दाखिल खारिज (म्यूटेशन) करने के लिए एक लाख रूपये घूस के तौर पर मांग रहे हैं और नहीं देने की स्थिति में उनका दाखिल खारिज नहीं कर रहे हैं.
      निगरानी विभाग ने मामले का सत्यापन कराया और फिर ललन सिंह ने बीस हजार रूपये में दाखिल खारिज करने की बात पक्की की. आज कार्यालय बंद रहने के बावजूद प्रभारी सीआई ने ललन सिंह का काम करने के लिए आकर कार्यालय खोला और जैसे ही ललन सिंह से बीस हजार रूपये लिए कि विजिलेंस ने संजय सिंह को दबोच लिया. टीम गिरफ्तार संजय सिंह को लेकर पटना चली गई है.
      विजिलेंस की टीम में निगरानी विभाग के इन्स्पेक्टर अमरनाथ सिंह, मदन प्रसाद सिंह, एएसआई राघव मिश्र, सुरेन्द्र पासवान और सिपाही राशिद इमाम तथा संतोष कुमार शामिल थे.
मधेपुरा में घूसखोर अंचल निरीक्षक चढ़ा निगरानी के हत्थे: 20 हजार रूपये घूस लेते धराया मधेपुरा में घूसखोर अंचल निरीक्षक चढ़ा निगरानी के हत्थे: 20 हजार रूपये घूस लेते धराया  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 01, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.