हमेशा साथ में हथियार रखने का था शौकीन, अमेरिकन पिस्टल के साथ धराया

|मुरारी कुमार सिंह|01 अप्रैल 2014|
पुलिस का कहना है कि इस शख्स को पिस्तौल रखने का शौक था. कहा यह भी जा रहा है कि इसने बीती होली को गाँव के ही मुर्गा बेचने वाले पर पिस्तौल तान दिया था. पर एक पुरानी कहावत है जब गीदड़ की मौत आती है तो वह शहर की ओर भागता है. चुनाव के समय में जहाँ मधेपुरा में पुलिस फ़ोर्स भरी हुई है ऐसे समय में मधेपुरा थानान्तर्गत सुखासन चकला के गोविन्द सिंह उर्फ पुनो सिंह को पिस्तौल रखना महंगा पड़ गया.
      बीती रात में एसएसबी के जवानों को यह सूचना मिली कि गोविन्द उर्फ पुनो पिस्तौल लेकर घूमता है. बस क्या था, मधेपुरा थाना की टीम थानाध्यक्ष नवीन कुमार सिंह के नेतृत्व में जब गोविन्द के घर पर छापेमारी की गई तो चौंका देने वाला हथियार बरामद हुआ. .32 बोर के ऑटोमेटिक लोडेड पिस्तौल पर मेड इन यूएसए लिखा हुआ है. ऑटोमेटिक पिस्तौल के साथ इसी का एक मैगजीन और एक जिन्दा कारतूस भी बरामद हुआ.
      गिरफ्तार पुनो को जेल भेज दिया गया है. छापेमारी दल में अनि जटाशंकर खां, महेश यादव, चंद्रमोहन सिंह, कमांडों विपिन कुमार की टीम और एसएसबी के अधिकारी और दो सेक्शन सशस्त्र बल भी थे.
हमेशा साथ में हथियार रखने का था शौकीन, अमेरिकन पिस्टल के साथ धराया हमेशा साथ में हथियार रखने का था शौकीन, अमेरिकन पिस्टल के साथ धराया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 01, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.