शरद के खिलाफ मधेपुरा से पप्पू यादव राजद के प्रत्याशी घोषित

|ए.सं.|10 मार्च 2014|
पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव आज एक बार फिर से राजद में शामिल हो गए हैं. यही नहीं राजद सुप्रीमो लालू यादव ने पप्पू यादव को मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र से राजद का प्रत्याशी भी घोषित कर दिया है.
         अपने को राजद का उम्मीदवार घोषित किये जाने के बाद पप्पू यादव ने अपनी प्रतिक्रिया फेसबुक पर देते हुए कहा, बहुमत के फैसले का सम्‍मान करते हुए मधेपुरा से मैंने लोक सभा चुनाव लड़ने का फैसला किया है. शुक्रगुजार हूं, ग़रीबों-वंचितों-दलितों के मसीहा लालू प्रसाद जी का, जिन्‍होंने राजद-कांग्रेस-राकांपा गठबंधन का मुझे प्रत्‍याशी घोषित कर दिया है. अब आप सबों का लार-प्‍यार चाहिए. मेरी ताकत आप सभी हैं. पूर्णिया के लोगों अपने को दूर मत समझना, आपकी लड़ाई मैं जहां भी रहूं, लड़ता रहूंगा.
        उम्‍मीदवारी का एलान कुछ देर पहले पटना में लालू प्रसाद जी ने की है. मिलन को भरत-मिलाप बता लालू जी ने और जोश भर दिया है. सामाजिक न्‍याय की लड़ाई न सिर्फ मधेपुरा-सुपौल में,बल्कि पूरे सीमांचल और मिथिलांचल में लड़ने का वचन मैंने दिया है. लालू जी ने कहा कि सामाजिक न्‍याय की लड़ाई रहे रहे लोगों को निशाना बनाया गया. जेल में ठूंसा गया, जिसका शिकार उनके साथ मैं भी हुआ. उन्‍होंने सन् 1990 से गरीबों-शोषितों की लड़ी जा रही मेरी लड़ाई को मजबूत लड़ाई की संज्ञा दी.
         वैसे भी 17 वर्षों तक नीतीश कुमार ने बिहार में आरएसएस को बढ़ाने का काम किया है. पिछले नौ वर्षों में सबसे ज्‍यादा अत्‍याचार नीतीश काल में यादवों-पासवानों पर हुआ. बेवजह वर्षों तक जेल में रखा गया मुझे,लेकिन बाहर आते ही आप सबों के बीच दिन-रात हाजिर हो गया. अब आपको अपने पप्‍पू के चुनाव की कमान संभालनी है. आपस का मनभेद कोई हो, तो मिटा दें, मेरी प्रार्थना है.
शरद के खिलाफ मधेपुरा से पप्पू यादव राजद के प्रत्याशी घोषित शरद के खिलाफ मधेपुरा से पप्पू यादव राजद के प्रत्याशी घोषित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 10, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.