प्राथमिक विद्यालय के स्थानांतरण रोकने की डीएम से मांग

|मुरारी कुमार सिंह|20 सितम्बर 2013|
मधेपुरा के मदनपुर वार्ड नं.1 पंचायत में अल्पसंख्यक कॉलोनी नयानगर में अवस्थित प्राथमिक विद्यालय को अब गोढ़ीयारी स्थानानातरित कर देने से कॉलोनी के निवासियों के साथ बड़ी समस्या उत्पन्न हो गई है. आज अल्पसंख्यक कॉलोनी की दर्जनों महिलाएं स्कूली बच्चों के साथ जिलाधिकारी के जनता दरबार पहुंची तथा स्कूल को यथास्थिति रहने देने की गुहार लगाई.
      टोले के लोगों का कहना था कि इस प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक भवन के अभाव में जब्बार के घर के बरामदे पर चलता था जहाँ बोरा बिछाकर बच्चे पढ़ते थे. जब्बार के घर के बगल ही एक खाली सरकारी जमीन पर स्कूल भवन निर्माण हेतु टोले के लोगों ने आवेदन किया था जिसपर अमीन के द्वारा मापी भी की गई थी. अब स्कूल को लगभग दो किलोमीटर दूर गोढ़ीयारी में चलने के प्रशासन के फैसले से छोटे बच्चों की पढ़ाई में काफी परेशानी होगी. टोले के लोगों ने अपनी इस समस्या को जिलाधिकारी के पास रखते हुए उनसे स्कूल का स्थानांतरण न करने की अपील की.
प्राथमिक विद्यालय के स्थानांतरण रोकने की डीएम से मांग प्राथमिक विद्यालय के स्थानांतरण रोकने की डीएम से मांग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 20, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.