हैलो डॉक्टर ! मेरी बीमारी का इलाज क्या है ?

|वि० सं०| 27 जून 2013|
डा० ओम नारायण यादव
खान-पान और रहन-सहन के बदलते ढंग ने आज घर-घर में बीमारियाँ बढ़ा दी है. अधिकाँश घरों में जब बजट का बड़ा हिस्सा तरह-तरह की बीमारियों के इलाज में खर्च हो रहे हों तो जाहिर है परेशानी बढ़ती ही जाती है. कहते हैं कि बीमारी और मुक़दमे जिस घर में ज्यादा दिन तक रहे वहां सम्पन्नता का नाश हो जाता है. इसका एक बड़ा कारण डॉक्टरों के द्वारा विभिन्न तरीकों से किया जाने वाला शोषण भी है.
      मधेपुरा टाइम्स जहाँ सामजिक सरोकारों पर नजर रखते हुए अपने समाज से अपराध और भ्रष्टाचार में कमी लाने के प्रयास में है वहीं अब हम आपके लिए लाये हैं एक नया कॉलम हैलो डॉक्टर क्योंकि हमें आपके स्वास्थ्य की भी चिंता है.
      इसके अंतर्गत आप हमसे अपनी स्वास्थ्य सम्बंधित परेशानी का हल पूछ सकते हैं. और आपके पूछे प्रश्नों का जवाब देंगे मधेपुरा में हाल में ही मेडिकल प्रैक्टिस शुरू किये विभिन्न बीमारियों के इलाज पर अदभुत पकड़ रखने वाले चिकित्सक डा० ओम नारायण यादव, एमबीबीएस, एफडीडीएम (डी.यू.), फेलो डायबेटोलॉजिस्ट एंड इंटेंसिव केयर स्पेशलिस्ट तथा एक्स. सीएमओ, एएमसीएच, आसाम.
      आप हमें अपनी स्वास्थ्य सम्बंधित समस्या हमारे मेल madhepuratimes@gmail.com पर लिख भेजें या फिर फेसबुक पर मधेपुरा टाइम्स के ग्रुप  हैलो डॉक्टर (http://www.facebook.com/groups/153728611478099/) में भी अपनी समस्या पोस्ट कर सकते हैं.. आपके सवाल पर हम शीघ्र ही चिकित्सक की राय लेकर आपको सूचित करेंगे साथ ही इसपर खबर भी मधेपुरा टाइम्स पर प्रकाशित की जायेगी ताकि अन्य पाठकों को भी इससे लाभ मिल सके.
हैलो डॉक्टर ! मेरी बीमारी का इलाज क्या है ? हैलो डॉक्टर ! मेरी बीमारी का इलाज क्या है ? Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 27, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.