अंतर्राज्यीय महिला फुटबॉल टूर्नामेंट का एसपी के हाथों भव्य समापन


विजेता टीम के साथ एसपी
रनरअप टीम
|वि० सं०|25 मार्च 2013|
मुरलीगंज में चल रहे अंतर्राज्यीय महिला फुटबॉल टूर्नामेंट का भव्य समापन रविवार की संध्या मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक सौरभ कुमार शाह के हाथों किया गया. इससे पूर्व चले अत्यंत ही रोमांचक फायनल मैच में नरकटियागंज की महिला टीम ने इलाहाबाद की महिला टीम को 2-1 से हराकर ट्रॉफी पर अपना कब्ज़ा जमा लिया.
      इस अंतर्राज्यीय महिला फुटबॉल टूर्नामेंट में जहाँ इलाके के लोगों की बड़ी भीड़ शुरू से ही मैच को और रोमांचक बना रही थी वहीं फायनल में बी.एल.हाई स्कूल का मैदान महिला दर्शकों की भी बड़ी भीड़ का गवाह बना. लोगों का उत्साह देखते ही बनता था और दोनों ही टीम के खिलाड़ियों ने मुरलीगंज के दर्शकों के उत्साह ही जम कर सराहना की. मौके पर मधेपुरा के एसपी सौरभ कुमार शाह ने कहा कि खेल में हार-जीत से बढ़कर खेल भावना है और वे खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर तत्पर हैं. भविष्य में यदि इससे भी बड़ा आयोजन होता है तो वे और अधिक पुलिस फ़ोर्स यहाँ सुरक्षा के लिए लगाएंगे.
      जीती हुई नरकटियागंज टीम की कैप्टन दिव्या ने बताया कि उनके टीम के लगन व मेहनत की बदौलत उन्हें जीत हासिल हुई है जबकि रनरअप टीम की कैप्टन वंदना यादव ने यहाँ के लोगों की जमकर सराहना की.
      इस स्तरीय टूर्नामेंट की सफलता में टाउन स्पोर्ट्स क्लब के प्रणय साहा, दिनेश मिश्र, प्रशांत यादव, अजय कुमार, सुनील कुमार आदि की भूमिका सराहनीय रही जबकि मुरलीगंज के थानाध्यक्ष प्रशांत मिश्र के नेतृत्व में पुलिस की व्यवस्था खेल के दौरान दुरुस्त रही.
अंतर्राज्यीय महिला फुटबॉल टूर्नामेंट का एसपी के हाथों भव्य समापन अंतर्राज्यीय महिला फुटबॉल टूर्नामेंट का एसपी के हाथों भव्य समापन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 25, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.