वि.वि. में सीनेट की बैठक: 611 करोड़ रूपये का बजट पारित

 |ओमप्रकाश|24 फरवरी 2013|
बी.एन.मंडल विश्वविद्यालय मधेपुरा में शनिवार को सीनेट के 14वें अधिवेशन में काफी हल्ला-गुल्ला हुआ. पहले तो अधिवेशन शुरू होने से पहले ही अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के दर्जनों छात्रों ने विश्वविद्यालय के ऑडिटोरियम गेट को जाम कर दिया और अपनी 21 सूत्री मांगों के समर्थन में धरना पर बैठ गए. बाद में उनकी अधिकाँश मांगों को मानने की बात कहकर वीसी ने उन्हें शांत किया.
      सीनेट की बैठक में कुलपति राम बिनोद सिन्हा ने कहा कि विश्वविद्यालय की विभिन्न परीक्षाएं समय से ही ली जायेगी और परिणाम भी समय पर ही प्रकाशित होंगें. बैठक में लगभग 611 करोड़ रूपये का बजट भी पारित किया गया.
      सिंडिकेट के चुनाव में गैर शिक्षक कोटि ओबीसी पद के लिए विद्यानंद यादव, रीडर सामान्य के लिए डा० शब्बीर हुसैन, रीडर ओबीसी पर डा० परमानन्द यादव, व्याख्याता सामान्य के लिए डा० अजय कुमार तथा अन्य संकायों के लिए डा० अशोक कुमार, डा० प्रज्ञा प्रसाद, डा० देव नारायण साह, चंद्रशेखर यादव आदि चुनाव जीते.
वि.वि. में सीनेट की बैठक: 611 करोड़ रूपये का बजट पारित वि.वि. में सीनेट की बैठक: 611 करोड़ रूपये का बजट पारित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 24, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.