लूट कांड: मधेपुरा पुलिस प्रशासन के रवैये पर क्षोभ

लुटेरे की मोटरसायकिल को लगाई आग
संवाददाता/31/12/2012
मधेपुरा जिला मुख्यालय में मुख्य मार्ग में आज दिन दहाड़े हथियारबंद लुटेरों को मधेपुरा की जनता ने सबक तो सिखा दिया पर ऐसी वारदात पर लोगों का आक्रोश अब पुलिस प्रशासन पर फूटता दिख रहा है.
आक्रोश लोगों का
          आज शहर को अस्त-व्यस्त कर देने वाली इस घटना के बाद मधेपुरा जिला व्यापार संघ ने एक आपातकालीन बैठक की. बैठक में इस घटना की जोरदार निंदा की गयी. निर्णय पारित करने के बाद कहा गया कि मधेपुरा पुलिस प्रशासन का रवैया इन दिनों काफी ढुलमुल हो चुका है. न तो मधेपुरा थाना के प्रभारी सक्रिय हैं और न ही थाना के अधिकाँश पुलिसकर्मी. व्यापार संघ के फैसले के बारे में सचिव रविन्द्र यादव बताते हैं कि वर्तमान पुलिस की कार्यशैली पर संघ ने क्षोभ व्यक्त किया है. पुलिस की सुस्ती और चौक-चौराहे पर पुलिस की कोई व्यवस्था नहीं रहने के कारण अपराधियों के हौसले बुलंद हुए हैं. पर आज घटना के बाद मधेपुरा थाना के ही एसआई मंगलेश कुमार मधुकर की सक्रियता की व्यापार संघ ने प्रशंसा की और उन्हें पुरस्कृत करने का फैसला लिया.
            व्यापार संघ ने फरार अपराधी को अविलम्ब गिरफ्तार करने तथा पकड़ाए अपराधियों को स्पीडी ट्राइल के द्वारा अविलम्ब सजा दिलाने की भी मांग की है.
            उधर एनएसयूआई ने भी घटना की निंदा करते हुए कहा कि ऐसी घटना आमलोगों के जेहन में भय पैदा कर देती है और लोगों का विश्वास पुलिस के प्रति घट गया है. एनएसयूआई के राष्ट्रीय प्रतिनिधि प्रभात कुमार मिस्टर ने मधेपुरा थाना के वर्तमान थानाध्यक्ष को हटाने की भी मांग की है.
लूट कांड: मधेपुरा पुलिस प्रशासन के रवैये पर क्षोभ लूट कांड: मधेपुरा पुलिस प्रशासन के रवैये पर क्षोभ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 31, 2012 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.