दुर्भाग्यपूर्ण: 60 साल के बुड्ढे ने 17 साल की युवती से सिंहेश्वर मंदिर में रचाई शादी !

मधेपुरा जिले के मंदिर प्रशासन के नाक के नीचे  एक लगभग17 साल की एक लड़की और एक 60 साल के बुड्ढे की शादी होने का मामला प्रकाश में आया है । 


जानकारी के अनुसार एक 60 वर्षीय वृद्ध की शादी एक 17 वर्षीया युवती के साथ गुरुवार को मंदिर में विधि सम्मत रिति रिवाज के साथ संपन्न हुई । सूत्रों के अनुसार बताया जाता है कि वे लोग मधुबनी जिले के परसाही गांव के रहने वाले हैं ।

बताया जाता है कि उनकी शादी का पूरा इंतजाम मंदिर के एक पंडा के द्वारा ही ऊँची कीमत पर किया गया था । वहीँ मंदिर पर तैनात किसी भी कर्मचारी ने मंदिर में शादी देखने की बात स्वीकार नहीं किया । वहीँ इसकी खबर मिडिया को मिलने की जानकारी होते ही वे लोग वहाँ से खिसक गए । 

इस बावत सिंहेश्वर मंदिर न्यास समिति के प्रबंधक उदय कांत झा ने बताया कि उस समय घर्मशाला प्रभारी की डयूटी थी । मैं सिंहेश्वर में नहीं हूँ । जाँच के बाद दोषी पर कार्रवाई की जाएगी ।

दुर्भाग्यपूर्ण: 60 साल के बुड्ढे ने 17 साल की युवती से सिंहेश्वर मंदिर में रचाई शादी ! दुर्भाग्यपूर्ण: 60 साल के बुड्ढे ने 17 साल की युवती से सिंहेश्वर मंदिर में रचाई शादी ! Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 05, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.