मेडिकल कालेज अस्पताल के अधीक्षक के रूप में डॉ अतुल कुमार मल्लिक ने दिया योगदान

मधेपुरा में निर्माणाधीन जननायक कर्पूरी ठाकुर  सरकारी मेडिकल कालेज और अस्पताल के संस्थापक अधीक्षक के रूप में सोमवार को यहां डॉ अतुल कुमार मल्लिक ने अपना योगदान दिया ।


उन्होंने सिविल सर्जन कार्यालय परिसर स्थित अपने कार्यालय में जब पदार्पण किया तो उनका स्वागत सिविल सर्जन सहित अन्य अधिकारियों ने किया ।

डॉ अतुल कुमार मल्लिक यहां भागलपुर मेडिकल कालेज से स्थानांतरित होकर आए हैं। इस मेडिकल कालेज में अबतक तीन अधिकारी पदस्थापित किये जा चुके हैं। डॉ अशोक कुमार यादव प्रधानाचार्य के रूप में वर्षों से पदस्थापित रहे हैं जबकि डॉ आलोक निरंजन भी इसी मेडिकल कालेज में पूर्व से पदस्थापित हैं। ये तीनो अधिकारी स्थानीय निवासी भी है।

यहां योगदान करने के बाद अधीक्षक डॉ मल्लिक ने निर्माणाधीन मेडिकल कालेज पहुंच कर निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया । उन्होंने निर्माणकर्ता कंपनी के परियोजना प्रबंधक को शीघ्र कार्य पूरा करने का निदेश भी दिया ताकि अधीक्षक का कार्यालय भी उक्त परिसर में ही कार्यान्वित हो सके ।

स्थानीय निवासी होने के कारण लोगों को यह उम्मीद बंधी है कि अब शीघ्र ही अधूरे निर्माण कार्यों को पूरा करा लिया जाएगा और मेडिकल कालेज का अस्पताल कार्य करने लगेगा ।
मेडिकल कालेज अस्पताल के अधीक्षक के रूप में डॉ अतुल कुमार मल्लिक ने दिया योगदान मेडिकल कालेज अस्पताल के अधीक्षक के रूप में डॉ अतुल कुमार मल्लिक ने दिया योगदान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 16, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.