विवाद ने लिया हिंसक रूप, तीन महिला समेत पांच जख्मी

सुपौल । जदिया थाना क्षेत्र के कोरियापट्टी पश्चिम पंचायत के वार्ड नंबर-10 में मंगलवार को जमीनी विवाद में हुई बहस हिंसक रूप ले लिया. दोनों और से लाठी डंडा एवं धारदार हथियार से प्रहार शुरू हो गया. 


इस घटना में दोनों पक्ष के तीन महिला सहित 05 लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं. जिनके सिर पर गहरा जख्म पाया गया है।

घटना के बाद आनन-फानन में परिजनों ने सभी जख्मियों को रेफरल अस्पताल त्रिवेणीगंज में भर्ती कराया है।जहां सभी जख्मी उपचारत हैं. घटना के संबंध में बताया जाता है कि दोनों पक्षों के बीच 10 धूर जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। मंगलवार को एक पक्ष के द्वारा दूसरे पक्ष के घर के प्रवेश द्वार पर कचरा फेंक दिया गया। इसी बात को लेकर दोनों पक्ष के
महिलाओं के बीच गाली गलौज शुरू हो गया। इसके बाद मौके पर दोनों पक्ष के पुरूष पहुंचे। जिसके बाद विवाद ने हिंसक रूप ले लिया। दोनों तरफ से धारदार हथियार से एक दूसरे पर प्रहार किया। जिसमें 05 लोग जख्मी हो गये।

थानाध्यक्ष रजनीश कुमार केसरी ने बताया कि जमीनी विवाद में दोनों पक्ष के बीच मारपीट की घटना घटित हुई है। किसी पक्ष के द्वारा आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। आवेदन प्राप्त होने पर विधि सम्मत कार्रवाई की जायेगी। (नि. सं.)
विवाद ने लिया हिंसक रूप, तीन महिला समेत पांच जख्मी विवाद ने लिया हिंसक रूप, तीन महिला समेत पांच जख्मी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 17, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.