पति के दीघार्यु की कामना के लिए पत्नी ने रखा था व्रत, पति ने फांसी लगाकर दे दी जान

सुपौल। वट सावित्री पूजा के मौके पर देश भर में एक ओर जहां सुहागिन व्रत रख कर अपनी पति की लंबी उम्र की कामना कर रही हैं वहीं सदर इलाके में वट सावित्री का व्रत रखी एक सुहागिन ने अपने पति को खो दिया।


पति के लिए रखे पर्व के दिन ही खोया पति
पति के खोने के बाद पत्नी के चित्कार से पूरा माहौल गमगीन बना हुआ है। पति के शव से लिपटी पत्नी के मुंह से एक ही आवाज आती है कि उसने ऐसा क्या पाप किया जो आज के ही दिन भगवान ने उससे उसका पति छीन लिया।

गले में फंदा डालकर पति ने की आत्महत्या
दरअसल,  सदर थाना क्षेत्र के चकडुमरिया गांव में एक 22 वर्षीय युवक ने गले में फंदा डाल कर पंखे से लटकर अपनी जान दे दी। घटना के बाद मृतक युवक के घर आस पास की भारी भीड़ जमा हो गयी। जिसके बाद घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं की जाने लगी।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल लाया। जहां शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि युवक ने आत्महत्या की है। पुलिस हर बिंदुओं पर बारीकी से छानबीन कर रही है।

वहीं ग्रामीणों का कहना है कि मृतक दिलेश्वर कामत पिछले कुछ दिनों से मानसिक रूप से बीमार चल रहा था। मानसिक संतुलन बिगड़ने के कारण ही उसने आत्महत्या की है।(नि. सं.)
पति के दीघार्यु की कामना के लिए पत्नी ने रखा था व्रत, पति ने फांसी लगाकर दे दी जान पति के दीघार्यु की कामना के लिए पत्नी ने रखा था व्रत, पति ने फांसी लगाकर दे दी जान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 15, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.