मधेपुरा में 8 माह की बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोप में युवक गिरफ्तार

आरोपी युवक
मधेपुरा जिले के मुरलीगंज नगर पंचायत वार्ड 10 निवासी संजय मंडल की 8 माह की पुत्री के साथ दुष्कर्म करने आरोप में स्थानीय एक युवक सुनील कुमार मंडल  पिता तुराई मंडल को पुलिस हिरासत में लिया गया है ।


बच्ची को खेलने के बहाने गोद में लेकर गया था आरोपी
स्थानीय लोगो के द्वारा बताया गया कि आरोपी सुनील मंडल बच्ची को खेलने के बहाने गोद में लेकर घूम रहा था । अचानक कुछ बच्चों के द्वारा शोर किया गया, देखा तो बच्ची बेहोशी की अवस्था में थी और उनके गुप्तांग से खून बह रहा था । परिजनों के द्वारा उन्हें तुरंत मुरलीगंज पीएचसी लाया गया जहाँ ड्यूटी पर तैनात डॉ अलका रमन ने बच्ची की स्थिति को गंभीर बताते हुए मधेपुरा रेफर कर दिया गया । इधर स्थानीय लोगो ने मामले की जानकारी पुलिस को दी, मौके पर पहुँच कर पुलिस ने आक्रोशित लोगो को शांत करवाया । आरोपी युवक को पुलिस ने अपने हिरासत में लिया है । 

इस मामले में डॉ अलका रमन ने बताया कि बच्ची के गुप्तांग से बहुत ज्यादा रक्त प्रवाह हो रहा था । मामले की जब पूरी जांच होगी तब ही स्पष्ट हो पायेगा । (रिपोर्ट: संजय कुमार)
मधेपुरा में 8 माह की बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोप में युवक गिरफ्तार मधेपुरा में 8 माह की बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोप में युवक गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 15, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.