बिजली के करेंट से महिला की मौत, तीन बेटियों के सर से उठा माँ का साया

मधेपुरा जिले के गम्हरिया प्रखंड मुख्यालय स्थित चिकनी फुलकाहा पंचायत के वार्ड संख्या 1 में मंगलवार को बिजली करंट लगने से 30 वर्षीया रोशन खातून की मौत घटनास्थल पर ही हो गई.

मिली जानकारी के अनुसार रोशन खातून घर के बगल के खेत में घास काट रही थी. इसी दौरान बगल से बिजली के अर्थिंग का तार गुजर रहा था, जिसमें बिजली करंट आ जाने से उसकी मौत खेत में हो गई. मौत की खबर मिलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक रोशन के पति मोहम्मद अलाउद्दीन लुधियाना में मजदूरी करते हैं. रोशन को तीन लड़की थी. एक लड़की उम्र 4 वर्ष की फरजाना, दूसरी तमन्ना 2 वर्ष तथा तीसरी 4 माह की दुधमुंही बच्ची है. रोशन के ससुर मोहम्मद महबूब ने बताया कि रोज की तरह रोशन मंगलवार को भी घास काटने गई थी और क्या पता था कि उस दिन रोशन की मौत बिजली करंट लगने पर हो जायेगी.

घटना की सूचना मिलते ही गम्हरिया थाना से अब्बास हुसैन एवं रंजीत मिश्रा दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली और लाश को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया. घटना की सूचना मिलते ही पंचायत के मुखिया चंद्र माधव साह, पंचायत समिति सदस्य रामकुमार आदि ने पीड़ित परिजनों को ढांढस बंधाया पर अब तीनों बच्चे के सर से मां का साया उठ गया है.
बिजली के करेंट से महिला की मौत, तीन बेटियों के सर से उठा माँ का साया बिजली के करेंट से महिला की मौत, तीन बेटियों के सर से उठा माँ का साया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 27, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.